scriptशादी के आठ दिन बाद ही खुशियां हो गई काफूर…जानें पूरा मामला | udaipur crime news | Patrika News

शादी के आठ दिन बाद ही खुशियां हो गई काफूर…जानें पूरा मामला

locationउदयपुरPublished: Apr 12, 2019 10:39:21 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

सैन्य अधिकारी के घर चोरी, ले गए 50 तोला सोना

udaipur crime news

rashi parivartan, aaj ka muhurat, shadi ke mantra, aaj ka panchang

मोहम्मद इलियास/उदयपुर . सैन्य अधिकारी की आठ दिन पूर्व हुई शादी की खुशियां उस समय काफूर हो गई, जब गुरुवार को दिनदहाड़े चोर उनके मकान से करीब 50 तोला सोने, 2 किलो ग्राम चांदी के जेवर तथा एक लाख रुपए की नकदी ले गए (crime in udaipur)। चोरों ने वारदात उन पौने दो घंटों के दौरान की जब सैन्य अधिकारी की माता-पिता सेक्टर-14 स्थित बूटिक दुकान पर गए थे।
झुंझुंनूं हाल सूर्या एस्टेट सेक्टर-11 निवासी प्रेमलता चौधरी ने बताया कि वह दोपहर एक बजे पति रणधीरसिंह के साथ सेक्टर-14 स्थित अपनी बूटिक की दुकान पर गई थी। शाम को उत्तराखंड जाने का कार्यक्रम होने से वह अकेली ही दोपहर 2.45 बजे मकान पर लौट आई। घर लौटने पर मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा और कूंदा कटा हुआ मिला। वह अंदर गई तो सामने के दोनों कमरों में रखी अलमारी के ताले व लॉकर टूटे थे। चोर दोनों कमरों में रखी अलमारी से करीब 50 तोला सोने व दो किलो ग्राम चांदी के जेवर तथा एक लाख रुपए की नकदी चुरा ले गए। सोने के जेवर में गले के दो सेट, दो जोड़ी चूड़े, मंगलसूत्र, दस अंगूठियां, आठ जोड़ी टॉप्स, कंगन के अलावा चांदी के कड़े, 20 सिक्के के साथ ही एक आधा किलो ग्राम के अन्य आभूषण शामिल थे।
सूचना पर सविना थानाधिकारी संजीव स्वामी व एफएसएल टीम प्रभारी अभयप्रतापसिंह व अशोक कुमार मौके पहुंचे। पुलिस व एफएसएल को निरीक्षण के दौरान चोरों के जूते के निशान मिले। चोर मकान के पिछवाड़े के रास्ते से मकान में घुसे थे। पुलिस ने मौका मुआवना कर मामला दर्ज किया।

आठ दिन पहले ही घर में थी शादी
प्रेमलता ने बताया कि उसका पुत्र राहुल आर्मी में कैप्टन है। दो अप्रेल को उसकी बारात झुंझुंनूं से देहरादून गई थी। शादी के बाद परिवार चार दिन पूर्व ही उदयपुर लौटा। नवदम्पती अभी घूमने गए थे। शादी में बहू व अन्य के जेवर मकान में ही रखे थे, वे सभी जेवर चोर चुरा ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो