आखिर किसने मजदूर के सिर के बीचोंबीच मारी गोली

Mohammed Iliyas | Updated: 18 Sep 2019, 12:43:51 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

आखिर किसने मजदूर के सिर के बीचोंबीच मारी गोली

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
समीपवर्ती एकलिंगपुरा क्षेत्र में मनुहार होटल के सामने स्थित एक मकान के कमरे में मंगलवार दिनदहाड़े एक श्रमिक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का खुलासा देर रात साथी श्रमिकों के मकान में पहुंचने पर हुआ। मृतक के कमरे का दरवाजा खुला होने पर उन्होंने अंदर झांककर देखा तो शव पड़ा था। सूचना पर देर रात पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से आवश्यक साक्ष्य लेने के बाद शव को एमबी. चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि पठानकोट निवासी राहुल सिंह पंजाबी (27) यहां हाइवे निर्माण में लगी सदभावना कंपनी में श्रमिक था। वह अन्य श्रमिकों के साथ ही एकलिंगपुरा में मनुहार होटल के सामने स्थित गली में अनिल पालीवाल के मकान में किराए पर रहता था। इस मकान में पांच से छह मजदूर अलग-अलग कमरों में रहते थे। मजदूरों ने पुलिस को बताया कि सुबह काम पर जाते समय राहुल की तबियत खराब होने पर वे उसे उसके कमरे पर ही छोडकऱ चले गए थे। इधर, मकान मालिक भी पत्नी सहित नौकरी पर चला गया। शाम को वे तो सीधे ऊपरी माले पर जाने से उन्हें कुछ पता नहीं चला। रात करीब आठ बजे साथी श्रमिक पहुंचे तो उन्होंने राहुल के कमरे का दरवाजा आधा खुला मिला। अंदर झांककर देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था। उसके सिर में बीचोंबीच गोली लगी हुई थी। सभी साथी वहां पहुंचे और उन्होंने बाद में मकान मालिक व अन्य को बताया। कुछ ही देर में सूचना पर एएसपी के साथ उपाधीक्षक राजीव जोशी, सीआई संजीव स्वामी मय जाप्ते मौके पर पहुंचे।

मौके पर मिला कारतूस
पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो उन्हें वहां पर खाली कारतूस मिला व खून मिला। पुलिस ने आवश्यक साक्ष्य जुटाने के साथ ही देर रात शव को एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बिल्कुल निकट से मृतक के सिर में गोली मारी। मकान में कोई नहीं होने से किसी ने फायर की आवाज नहीं सुनी। वारदात के बाद वह बाहर निकलकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक से सम्पर्क में रहे अन्य श्रमिकों व गायब श्रमिकों के बारे में पूछताछ की। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। अभी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि मृतक कंपनी में वाहनों पर खलासी का काम करता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned