scriptछोटी सी झड़प में ऐसा गुस्सा कि पिता के सामने उसके बेटे को जीप से कुचल दिया | udaipur crime news | Patrika News

छोटी सी झड़प में ऐसा गुस्सा कि पिता के सामने उसके बेटे को जीप से कुचल दिया

locationउदयपुरPublished: Sep 20, 2019 12:57:17 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

छोटी सी झड़प में ऐसा गुस्सा कि पिता के सामने उसके बेटे को जीप से कुचल दिया

Road Accident in Baran

ट्रैक्टर-ट्रॉली और जीप में जोरदार भिडंत, 7 फीट हवा में उछली बोलेरो दो टुकड़ों में बंटी, 2 युवकों की मौत, 4 की हालत नाजुक

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
सलूम्बर थाना क्षेत्र के गामड़ापाल में झड़प होने पर आरोपी ने पिकअप से एक युवक को कुचलते हुए उसकी हत्या कर दी। पिता के सामने हुए इस नृशंस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
पुलिस ने बताया कि गामड़ा पाल जेलावत फला निवासी देवेंद्र पुत्र तेजा मीणा व खेमराज पुत्र लिम्बा मीणा के बीच पूर्व में किसी बात को लेकर झड़प हुई थी। गुरुवार शाम करीब 5 बजे देवेन्द्र अपने पिता तेजा के साथ बाइक से घर जा रहा था, तभी खेमराज मीणा पिकअप लेकर सामने आया। उसने दोनों पिता-पुत्र पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। वे कुछ दूरी बाइक छोडकऱ भागे, लेकिन खेमराज ने गाड़ी को देवेन्द्र के पीछे तेज भगाते हुए उसे कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी ने गाड़ी को वहीं छोडकऱ फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद तेजा अपने पुत्र की मौत पर वह बिलखते हुए गिर पड़ा। कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पर सलूम्बर थानाधिकारी रामेश्वर लाल मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर शव को सलूम्बर चिकित्सालय में रखवाया। पुलिस ने तेजा की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो