ओरवाडिय़ा के जंगल में मिला सड़ा गला शव

शाम को पहुंची पुलिस ने कराई शिनाख्त

उदयपुर/ गींगला पसं. थाना क्षेत्र के ओरवाडिय़ा गांव के समीप कूंप के जंगलों से शुक्रवार को पुलिस ने सड़ा गला शव बरामद किया। शव की पहचान सरवनिया गांव, थाना लसाडिय़ा निवासी रूपा (50) पुत्र भेरा मीणा के तौर पर हुई। इससे पहले जंगल में शव होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देर शाम सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खासी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्तगी कराई।
पुलिस ने बताया कि खरका तालाब को जाने वाले मार्ग के बीच चरवाहे बकरियां चरा रहे थे। तभी उन्हें एक विशेष दुर्गंध ने परेशान किया। पड़ताल में सामने आया कि किसी युवक का शव वहां पड़ा है। इसी सूचना पर थानाधिकारी गजसिंह, एएसआई अब्दुल रज्जाक मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। सूचना पर स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। इस बीच शव की शिनाख्तगी पूरी हुई। पुलिस ने बताया कि शव करीब तीन-चार दिन पुराना है। देर रात एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई की।

वृद्धा से लूट के आरोप में तीन गिरफ्तार
उदयपुर/ झल्लारा. थाना क्षेत्र स्थित खंडेला में वृद्धा के साथ दिनदहाड़े हुई लूट के आरोप में पुलिस ने ढाई माह बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी शिवसिंह चौहान ने बताया कि खंडेला निवासी 70 वर्षीय नाथी बाई पत्नी स्व. डूंगर प्रजापत के साथ 13 अक्टूबर को हुई लूटपाट के मामले में बताए गए हुलिए के आधार पर प्रोडक्शन वारंट के जरिए भंवरलाल पुत्र भगवान लाल मीणा, जेलावत फला गावड़ा पाल थाना सलूम्बर निवासी केशा उर्फ केशुलाल मीणा पुत्र हीरा मीणा व दौलपुरा गावड़ापाल थाना गींगला निवासी शंकर पुत्र गोता मीणा को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने धोलागिरी खेड़ा, खंडेला, नेड़ी में वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी तीन मुकदमों में वांटेड थे। बता दें कि आरोपियों ने पहले वृद्धा को दुपहिया में बिठाकर बस स्टैण्ड छोडऩे की लालच दी थी। वृद्धा के इनकार के बाद आरोपियों ने मार्ग के सूने हिस्से में वृद्धा का इंतजार किया। मौका पाकर आरोपियों ने वृद्धा के कान से टॉप्स खींच लिए।

Show More
Sushil Kumar Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned