scriptसामूहिक बलात्कार: आरोपी जहां थे उसी होटल में कैसे पहुंची युवती, रिपोर्टकर्ता युवक व सेठ संदेह के घेर में | udaipur crime news | Patrika News

सामूहिक बलात्कार: आरोपी जहां थे उसी होटल में कैसे पहुंची युवती, रिपोर्टकर्ता युवक व सेठ संदेह के घेर में

locationउदयपुरPublished: Mar 04, 2020 01:21:58 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

सामूहिक बलात्कार: आरोपी जहां थे उसी होटल में कैसे पहुंची युवती, रिपोर्टकर्ता युवक व सेठ संदेह के घेरे में

Rape Case in Bilaspur

दोस्त को प्रेमिका संग संबंध बनाते देखा तो खुद भी टूट पड़ा, जब नहीं मानी तो कर दी गला घोंटकर हत्या

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
युवती के अपहरण व सामूहिक बलात्कार के मामले में अब तक परिवादी युवक भी पुलिस जांच में संदेह के घेरे में है। पुलिस के अनुसार यह युवक पूर्व में जैसलमेर में पीटा एक्ट की कार्रवाई में पकड़ा जा चुका है। देर रात युवती को लेकर उस होटल में ले जाने के पीछे उसकी मंशा अभी भी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। परिवादी होटल में खाना खिलाने ले जाने की बात बता रहा है लेकिन जांच में कुछ और ही तथ्य सामने आ रहे है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले परिवादी व उसके सेठ की भूमिका की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

कहीं न कहीं सम्पर्क में था परिवादी आरोपियों के
पुलिस का कहना है कि परिवादी युवक कहीं न कहीं आरोपी के सम्पर्क में था क्योंकि परिवादी जिस होटल में युवती को लेकर पहुंचा था वहां पहले ही आरोपी उस होटल में मौजूद थे। घटनाक्रम से पहले बकायदा उन्होंने होटल के रूम को चेकआउट किया था। आरोपियों का पहले ही उस होटल में मौजूद होना व परिवादी का भी युवती को लेकर उस होटल में जाना संदेह के घेरे में आ रहा है।

पुलिस ने घटनास्थल की तस्दीक
पुलिस ने वारदात के बाद शहर के समस्त इलाकों में घूमते हुए सामूहिक बलात्कार वाले घटनास्थल देबारी में तस्दीक की। पुलिस को वहां कुछ साक्ष्य मिले है।
——-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो