scriptऐसे भी है शौकीन, कॉलेज में रौब झाडऩे किराए की महंगी बाइक कर रहा था पार | udaipur crime news | Patrika News

ऐसे भी है शौकीन, कॉलेज में रौब झाडऩे किराए की महंगी बाइक कर रहा था पार

locationउदयपुरPublished: Jun 23, 2020 03:52:57 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

ऐसे भी है शौकिन, कॉलेज में रौब झाडऩे किराए की महंगी बाइक कर रहा था पार

CCTV footage

CCTV footage

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
कॉलेज के साथियों को महंगी बाइक दिखाने के लिए एक छात्र शहर में दो संचालकों को फर्जी आईडी देकर दो पावर बाइक किराए पर ले भागा। मामला दर्ज होने पर भूपालपुरा थानापुलिस ने बाइक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। न्यायालय ने पूछताछ के लिए उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया। भूपालपुरा थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में मांडवा गोल भीलवाड़ा निवासी श्रवण कुमार पुत्र छगनलाल मीणा को गिरफ्तार किया। आरोपी 19 मार्च को शास्त्रीसर्कल स्थित होटल ग्लोबल इन से डेढ़ लाख की बाइक एक दिन के किराए पर लेकर गया था जो वापस नहीं लौटा। प्रोपराइटर महेश धनावत की रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस तफ्तीश कर आरोपी को धरदबोचा।

मोबाइल नम्बर व आईडी गलत
परिवादी ने बताया कि आरोपी ने बाइक ले जाने से पहले संचालक को अपना मूल आधार कार्ड तो उसमें नाम तो सही था लेकिन पते में मांडवा गोल सिरोही की जगह भीलवाड़ा लिख दिया। मोबाइल नम्बर भी गलत लिखवाया। पुलिस ने मांडवा गोल का पता किया तो वह सिरोही में निकला। एएसआई रोहिताश्व कुमार मय टीम ने वहां तफ्तीश कर आरोपी को धरदबोचा।

ऑनलाइन सर्च कर आया
उदयपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता गांव में ही किराणा व्यवसायी है। सामान्य परिवार के होने से श्रवण की जरुरते पूरी नहीं हो पा रही थी। महंगी बाइक का शौक पूरा करने के लिए उसने ऑनलाइन सर्च किया तो उसे उदयपुर में तीन से चार संचालक बाइक व दुपहिया वाहन किराए पर देने वाले मिले। शास्त्रीसर्कल से पहले वह जगदीश चौक में गलत एड्रेस लिखवाकर वहां भी एक बुलेट ले भागा। इस संबंध में संचालक ने ही अपने स्तर पर ही आरोपी को ढूंढ़ते हुए बाइक बरामद की। उसने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने गांव में ही एक अलग कमरा किराया ले रखा था वह चोरी की बाइक को वह छिपा रहा था। –
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो