scriptअकेली देख की छेडख़ानी, रोका तो रेत डाला गला, खुला राज तो चौंक पड़े सब | udaipur crime news | Patrika News

अकेली देख की छेडख़ानी, रोका तो रेत डाला गला, खुला राज तो चौंक पड़े सब

locationउदयपुरPublished: Aug 21, 2020 06:54:51 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

अकेली देख की छेडख़ानी, रोका तो रेत डाला गला, खुला राज तो चौंक पड़े सब

अकेली देख की छेडख़ानी, रोका तो रेत डाला गला, खुला राज तो चौंक पड़े सब

अकेली देख की छेडख़ानी, रोका तो रेत डाला गला, खुला राज तो चौंक पड़े सब

मोहम्मद इलियास/उदयपुर

गोकुल विलेज में निर्माणाधीन कॉम्पलेक्स में मृत मिली महिला की हत्या का सविना थाना पुलिस ने राजफाश कर साथ काम करने वाले युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने महिला को अकेला देख छेडख़ानी करते हुए गलत हरकत की कोशिश की। विरोध करने पर उसने ब्लेड से गला रेतने के बाद कलाई पर कट लगा दिए। सिर में लठ से वारकर मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र बिश्नोई ने बताया कि रतलाम निवासी आरती उर्फ निरमा (21) पत्नी मुकेश खराड़ी की हत्या के मामले में जुलवानिया, राउटी रतलाम, (मध्यप्रदेश) निवासी विशाल पुत्र अशोक मुनिया को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि रविवार शाम को आरती उर्फ निरमा का शव कॉम्पलेक्स में मिला था।

गायब होने पर हुआ शक
एएसपी (शहर) गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि शव मिलने के बाद उपाधीक्षक राजीव जोशी के नेतृत्व में सीआई संजीव स्वामी, सब इंस्पेक्टर सुनील चावला मय टीम ने मृतका के साथ रहने वाले पति मुकेश, विशाल मुनिया उसकी पत्नी सीमा से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया कि विशाल काम के दौरान दोपहर को मजदूरी से तीन घंटे गायब हुआ था। पूछने पर उसने नाश्ता करने जाने व बारिश आने से लेट आने का कारण बताया। संदेह होने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया।
—-
चिल्लाई तो ब्लेड से काट डाला
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मजदूरी करने वाले चारों साथ ही जाते थे। रविवार को साइट पर निरमा के देर से आने पर ठेकेदार ने उसे डांटकर वापस भेज दिया था। विशाल को इसकी जानकारी होने पर वह दोपहर को नाश्ते का बहाना कर कॉम्पलेक्स पर पहुंच गया। निरमा को अकेली देख उसने छेडख़ानी करते हुए गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करते हुए वह चिल्लाई तो आरोपी ने ब्लेड से गला रेत दिया और कलाई की नसों काट दी। बाद में उसने लठ से वारकर मार डाला।
—–
टीम होगी सम्मानित
पुलिस अधीक्षक बिश्नोई ने बताया कि जघन्य हत्याकांड का महज 24 घंटे में खुलासा करने पर सविना थानाधिकारी संजीव स्वामी, सबइंस्पेक्टर सुनील चावला, हेडकांस्टेबल सुनील विश्नोई, वसनाराम, कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार, सोहनलाल, रमेश व सरला को सम्मानित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो