scriptपति ने ही उठाई चरित्र पर अंगुली तो पत्नी ने लगा दिया ठिकाने | udaipur crime news | Patrika News

पति ने ही उठाई चरित्र पर अंगुली तो पत्नी ने लगा दिया ठिकाने

locationउदयपुरPublished: Nov 15, 2020 12:14:13 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

पति ने ही उठाई चरित्र पर अंगुली तो पत्नी ने लगा दिया ठिकाने

Murder in National Capital

दिल्ली में संगीन वारदात।

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
पानरवा थानापुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि मानपुर निवासी भंवरलाल पटेल की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी थी। पुत्र यशवंत पटेल की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने तफ्तीश कर लोगों से पूछताछ की तो पता चला मृतक व उसकी पत्नी के बीच गत पांच साल से संबंध अच्छे नहीं थे, उनके कई झगडऩे की बात सामने आई। पुलिस ने पत्नी बसंतीबाई से पूछताछ की तो बताया कि पति शराब के नशे में आए दिन झगड़ा करता था। खर्च के लिए पैसा नहीं देता था व उसके चरित्र पर शंका करता था। इसी के चलते उसने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बसंतीबाई को गिरफ्तार किया।

भाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
मांडवा थानापुलिस ने भाई की हत्या के आरोपी आजंणी मांडवा निवासी रजका पुत्र रेवा खेर को गिरफ्तार किया। आरोपी ने दो दिन पहले झगड़ा होने पर अपने भाई मुगला की तीर मारकर हत्या कर दी थी। मृतका की पत्नी केसरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध पूर्व में मारपीट व आबकारी का प्रकरण दर्ज है।

दो दुकानों पर पटाखें जब्त, मामला दर्ज
कोटड़ा थानापुलिस ने दीपावली पर पटाखे का संग्रहण करने के वाले दो व्यापारियों के खिलाफ मामले दर्जकर 210 किलो पटाखे जब्त किए। मुखबिर से सूचना मिलने पर कोटड़ा थानाधिकारी मय टीम ने केशव किराणा पर छापा मारा। तलाशी लेने वहां एक कर्टन में पटाखे मिले। लाइसेंस नहीं मिलने पर पुलिस ने करीब 70 किलो पटाखे जब्त कर दुकानदार पवन कुमार पुत्र रतनलाल के विरुद्ध मामला दर्ज किया। इसी तरह पन्नालाल की किराणा की दुकान पर भी पुलिस को 140 किलो पटाखे मिले। पुलिस ने पन्नालाल के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो