ढाई लाख की शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

सुखेर थाना पुलिस की कार्रवाई

By: Pankaj

Published: 11 Jan 2021, 12:34 AM IST

उदयपुर. सुखेर थाना पुलिस ने रविवार शाम अंबेरी के पास एक वाहन से शराब जब्त की। गाड़ी घरेलू सामान शिफ्ट करने के लिए बुक की गई थी, जिसमें ऊपर घरेलू सामान था, जबकि नीचे शराब भरी हुई थी। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया।

प्रशिक्षु आईपीएस सुखेर थानाधिकारी रंजिता शर्मा ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम को सूचना मिली कि एक वाहन में शराब तस्करी कर लाई जा रही है। अंबेरी के यहां नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक पिकअप वाहन की जांच की गई। जिसमें ऊपर घरेलू सामान था, जबकि नीचे शराब रखी हुई थी। शराब गुडग़ांव से पाटन (गुजरात) ले जाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपी चालक चूरू जिले के हरपालुकुबड़ी निवासी विकास कुमार पुत्र दीवानसिंह को गिरफ्तार किया। गाड़ी से शराब के दो बड़े और 6 छोटे कर्टन बरामद किए, इनमें दो सौ बोतल शराब थी, जिसकी बाजार कीमत करीब ढाई लाख रुपए है।
बताया जा रहा है कि गुडग़ांव से घरेलू सामान गुजरात शिफ्ट करने के लिए ऑनलाइन मूवर्स एंड पैकर्स से बुकिंग की गई थी। जिस पर चालक घरेलू सामान ले जाया जा रहा था। इसी में नीचे अवैध रूप से शराब भी रखी हुई थी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल मांगीलाल कर रहे हैं। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned