थानेदार लाइन हाजिर, एएसआई और कांस्टेबल निलम्बित

हाइवे पर पत्थरबाजी कर वाहनों को नुकसान पहुंचाने का मामला

By: Pankaj

Published: 30 Jan 2021, 01:00 AM IST

उदयपुर/गोगुंदा . उदयपुर-पिण्डवाड़ा हाइवे-27 पर उखलियात टनल के पास बुधवार रात बसों, ट्रकों व कारों पर पथराव करने और दो कारों को लूटने के प्रयास के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बेकरिया एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया है, वही गोगुंदा थाने के एएसआई और एक कांस्टेबल को निलम्बित किया गया। घटना के बाद शुक्रवार को पुलिस ने टनल के आसपास से संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। आसपास की होटलों में काम करने वालों की मिलीभगत की भी बात सामने आई है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार ने घटना के बाद बेकरिया व गोगुंदा पुलिस की लापरवाही मानते हुए आदेश के तहत बेकरिया एसएचओ सकाराम गरसिया को लाइन हाजिर कर दिया है, वही गोगुंदा थाने के एसआई रतनसिंह व कांस्टेबल विरेन्द्र को निलम्बित किया गया। एसपी ने घटना में पुलिस की लापरवाही को गंभीर माना, वहीं घटना के समय एएसआई रतनसिंह व कांस्टेबल विरेंद्र के हाइवे मोबाइल में ड्यूटी होते हुए भी समय पर नहीं पहुंचने को गंभीर लापरवाही माना।
यह हुई थी घटना
बेकरिया थाना क्षेत्र के उखलियात में पिण्डवाड़ा हाइवे पर 27 जनवरी रात 11 बजे पर्यटकों के वाहनों पर पहाड़ी से बदमाशों ने पथराव किया। इससे दर्जन भर वाहनों के शीशे फूट गए, वहीं कारों को लूट के इरादे से रुकवाने का प्रयास किया गया। हालांकि बदमाश कामयाब नहीं हुए और वाहन चालक किसी तरह गोगुंदा टोल नाके पर पहुंचे। सूचना पर बेकरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पहले रात में निकलना था नामुमकिन

उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे बनने के बाद आवागमन आसान हुआ है। हाइवे बनने से पहले उदयपुर से पिण्डवाड़ा जाने के लिए वाहन चालक दिन में ही निकलते थे। यहां से रात में वाहनों को लूटने की घटना आए दिन होती थी। हाइवे बनने के बाद व हाइवे मोबाइल पुलिस सुविधा के बाद आवागमन आसान हुआ है।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned