scriptचेतक एक्सप्रेस में कटी यात्रियों की जेबें | udaipur crime news | Patrika News

चेतक एक्सप्रेस में कटी यात्रियों की जेबें

locationउदयपुरPublished: Feb 02, 2021 12:52:08 am

Submitted by:

Pankaj

उदयपुर से गए यात्रियों के साथ दिल्ली में घटना

चेतक एक्सप्रेस में कटी यात्रियों की जेबें

चेतक एक्सप्रेस में कटी यात्रियों की जेबें

उदयपुर. सिटी रेलवे स्टेशन से रविवार शाम दिल्ली के लिए गई चेतक एक्सप्रेस (वर्तमान में कोविड स्पेशल) ट्रेन में सवार यात्रियों की दिल्ली में जेबें कट गई। एक साथ कई यात्रियों की जेबें कटने से आहत लोगों ने दिल्ली सराय रोहिल्ला के रेलवे पुलिस थाने में रिपोर्ट दी।
दिल्ली में जॉब करने वाले, उदयपुर में प्रभातनगर सेक्टर-5 निवासी हिमांशु दीक्षित सहित चार यात्री जेबतराशी के शिकार हुए। हिमांशु ने बताया कि वह परिवार में निधन के कारण दिल्ली से आया था। रविवार शाम 5 बजे चेतक एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुआ। गुडग़ांव और दिल्ली केंट के बीच अचानक ट्रेन में हल्ला हो गया। पता चला कि कई लोगों की जेबें कट चुकी थी। हिमांशु ने बताया कि उसके साथ ही एक आपीएफ के एसआई की जेब कटी, वहीं एक महिला का पर्स उचक्के ले गए। अजमेर के एक यात्री का लेपटॉप ले गए। ज्यादातर लोगों की जेब पर ब्लैड का बड़ा कट लगा हुआ था। हिमांशु के पर्स में दो हजार रुपए नकद और एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, इंश्योरेंस पेपर आदि थे। उसने सराय रोहिल्ला में उतरते ही एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाया।
सराय रोहिल्ला स्टेशन पर पुलिस ने बताया कि किसी भी ट्रेन के दिल्ली की सीमा में प्रवेश करते समय गति काफी धीमी हो जाती है। इस दौरान उचक्के ट्रेन में चढ़ जाते हैं। उस समय ज्यादातर यात्री सोए हुए होते हैं, जिससे वारदात का पता नहीं चलता। इस समय यात्रियों को सावधान रहने की जरुरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो