scriptफैक्ट्री के बॉयलर में रिसाव, फैली दहशत | udaipur crime news | Patrika News

फैक्ट्री के बॉयलर में रिसाव, फैली दहशत

locationउदयपुरPublished: Feb 26, 2021 01:22:50 am

Submitted by:

Pankaj

मादड़ी स्थित फैक्ट्री की घटना, बड़ा हादसा टला

फैक्ट्री के बॉयलर में रिसाव, फैली दहशत

फैक्ट्री के बॉयलर में रिसाव, फैली दहशत

उदयपुर. प्रतापनगर थाना क्षेत्र के मादड़ी इंडस्ट्रीज एरिया स्थित एक फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर को बॉयलर से भारी रिसाव हो गया। इससे जहां आसमान में गैस के गुबार उठने लगे, वहीं क्षेत्र में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंचे दमकल वाहनों ने स्थिति पर काबू पाया। ऐसे में करीब दो घंटे तक लोगों में भय का माहौल बना रहा।
बताया गया कि मादड़ी सलोनी कांटा के पास स्थित चोकसी हेराइज फैक्ट्री में घटना हुई। अचानक बॉयलर से गैस रिसाव होने लगी। देखते ही देखते आसमान में गैस के गुबार उठ गए। आसपास काम कर रहे श्रमिक इधर-उधर भागने लगे। बताया गया कि यहां एचसीएल हाइड्रो कैमिकल के टैंक में शॉर्ट सर्किट से घटना हुई। मौके पर भगदड़ मच गई। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दो दमकल गाडिय़ों ने हालात पर काबू पाया। प्रतापनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

फैक्ट्री में बड़ी संख्या में श्रमिक काम करते हैं। यहां बॉयलर फटने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हुई। ऐसे में श्रमिकों के परिजन फैक्ट्री के बाहर पहुंच गए और अपनों की कुशलता की खबर लेने लगे। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने जानकारी देने से इनकार कर दिया। ऐसे में परिजनों की चिंता बढ़ गई। आखिर परिजनों के बार-बार दबाव डालने पर सुरक्षाकर्मियों ने श्रमिकों को गेट पर बुलाकर परिजनों से मिलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो