scriptपुलिस पर फायरिंग का आरोपी रणिया गैंग का गुर्गा गिरफ्तार | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

पुलिस पर फायरिंग का आरोपी रणिया गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ पूर्व में अवैध शराब व मारपीट के दो प्रकरण दर्ज

उदयपुरMar 31, 2021 / 12:53 am

Pankaj

पुलिस पर फायरिंग का आरोपी रणिया गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

पुलिस पर फायरिंग का आरोपी रणिया गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

उदयपुर. थाना माण्डवा पुलिस ने रणिया गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। वह शराब तस्करी और पुलिस पर फायरिंग के मामले में तीन साल से फरार चल रहा था। थानाधिकारी ने बताया कि 23 अगस्त 2017 को शैतानसिंह पुलिस निरीक्षक स्पेशल शाखा उदयपुर की टीम ने हरियाणा निर्मित शराब की धरपकड की कार्रवाई के दौरान 523 कॉर्टन जब्त किए। एक ट्रेक्टर व एक स्कार्पियो गाड़ी को जब्त किया गया था। इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। पुलिस हिरासत से दो आरोपियों को छुड़ा लिया। इस घटना में दर्ज लंबित प्रकरण में पहले किसनाराम, सोनाराम, चेतन, सुरेश, खातरू, रणा उर्फ रणिया, भारमोला उर्फ भारमा, सहदेव, दाणीए पप्पुए जयकिशनए सीतारामए राजु वांटेड उर्फ राजीव को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें अनुसंधान के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
मांडवा थानाधिकारी मानसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम को सीकरए दौसाए जयपुर की तरफ रवाना किया। साईबर सेल से तकनीकी सहयोग से वांछित मुल्जिम होशियारसिंह पुत्र मानसिंह गुर्जर निवासी जिला दौसा का सीकर में एक किराये के मकान में होना ज्ञात हुआ। टीम ने वांछित आरोपी की धरपकड के लिए दबिश दी। आरोपी को न्यायालय गोगुन्दा के समक्ष पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।
आपराधिक रिकार्ड

आरोपी होशियारसिंह के खिलाफ पूर्व में अवैध शराब व मारपीट के दो प्रकरण दर्ज है। यह रणिया गैंग का साथी हो अपने साथीयो के साथ मिलकर सीकर जयपुर से अवेध शराब गुजरात की तरफ सप्लाई करता था जो अवैध शराब की सप्लाई करते समय इनके साथियों की ओर से पुलिस पर पत्थर फेक फायरिंग की थी। यह पुलिस कब्जे से भाग गया था, जो प्रकरण में करीब तीन साल से अधिक समय से फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो