किन्नर ने धोखे से हड़पे जेवर पर ले लिया लोन

जिले में कई जगहों पर जेवर हड़पने के मामले आए सामने, अम्बामाता थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Pankaj

Updated: 05 Apr 2021, 01:49 AM IST

उदयपुर. अम्बामाता थाने में दर्ज जेवर हड़पने के मामले में पुलिस ने किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया कि किन्नर ने जिले में कई जगहों पर जेवर हड़पने की वारदातें की और जेवर को फाइनेंस कंपनियों के पास रखकर लोन उठा लिया।
पुलिस ने बताया कि अम्बावाड़ी रामपुरा निवासी काजल पत्नी राजन वैष्णव ने किन्नर अंजली के विरुद्ध जेवर हड़पने का केस दर्ज कराया था। पुलिस जांच में सामने आया कि जेवर हड़पने की ऐसी वारदातें किन्नर अंजली की ओर से रामपुरा, रुंडेड़ा वल्लभनगर, सवीनाखेड़ा, सुखेर, जावरमाइंस आदि क्षेत्रों में भी की गई। पुलिस ने अंजली किन्नर को गिरफ्तार किया गया। जांच में सामने आया कि किन्नर की ओर से लोगों से हड़पा गया सोना विभिन्न फाइनेंस कंपनियों में रखकर लोन उठा लिया गया।
यह था मामला

पीडि़ता काजल वैष्णव ने रिपोर्ट में बताया कि उसके यहां काम करने वाली निर्मला लौहार ने अंजली किन्नर से संपर्क कराया। बीमार बेटी को तंत्र-मंत्र से ठीक होने का भरोसा दिलाते हुए घर के सारे जेवर मंगवाए। बातों में आई काजल ने मंगलसूत्र, गले का हार, चेन, कान की टोकरी आदि जेवर किन्नर को दिए। किन्नर ने जेवर की पोटली बनाई, आंखें बंद करवाकर प्रार्थना करने को कहा। पोटली को घर में ही रखने और एक महीने बाद खोलने को कहा। पीडि़ता ने किन्नर के बताए अनुसार ही किया। एक महीने बाद पोटली संभाली तो उसमें जेवर नहीं थे, बल्कि अनाज के दाने निकले। इस प्रकार किन्नर ने धोखे से जेवर हड़प लिए।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned