कोटा के कुख्यात आरोपी को उदयपुर में दबोचा

बिजली निगम एक्सइएन का मकान हड़पने के मामले में था वांछित

By: Pankaj

Published: 07 Apr 2021, 01:48 AM IST

उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने उदयपुर के एक मामले में कोटा के कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विद्युत निगम के एक्सईएन का मकान हड़पने के 10 माह पुराने मामले में वांछित था। पुलिस ने उदयपुर के दक्षिण विस्तार स्थित मकान में दबिश देकर आरोपी को दबोचा।

गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने बताया कि पत्थरमंडी फूटा तालाब सुभाषनगर, कोटा शहर निवासी प्रिंस खटीक पुत्र रामदयाल खटीक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरुद्ध कोटा और उदयपुर संभाग के विभिन्न थानों में 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। ज्यादातर मामले लोगों की जमीन-मकान हड़पने से संबंधित है। यह कोटा का हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर, कुख्यात आरोपी है। पुलिस इसकी लम्बे समय से तलाश कर रही थी, लेकिन यह हाथ नहीं आ रहा था।
मुखबिर की सूचना पर थानाधिकारी बद्रीलाल राव, थाने की स्पेशल टीम और जाप्ते ने हथियार बंद होकर मकान का घेरा डालकर दबिश दी और आरोपी को पकड़ा।
यह था मामला

एएसआई मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि डूंगरपुर में बिजली निगम के एक्सइएन विनोद मीणा का दक्षिण विस्तार उदयपुर में मकान है। आरोपी प्रिंस खटीक ने मकान किराए पर लिया। चार साल से मकान कब्जे में रखने के बाद भी ना किराया दिया और ना ही कब्जा मुक्त किया। मकान खाली करने को करने पर आरोपी ने एक्सइएन को जान से मारने की धमकियां दी। इस पर 22 जून 2020 को एक्सइएन ने गोवर्धनविलास थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned