पुलिस-प्रशासन ने निकाला फ्लेग मार्च

कोरोना के प्रति सतर्क करने आयोजन किया

By: Pankaj

Published: 09 Apr 2021, 12:58 AM IST

उदयपुर. जिले में बीते तीन दिनों में कोरोना केस में हुई बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से गुरुवार को पुलिस-प्रशासन ने फ्लेगमार्च निकाला। जिला कलक्टर चेतन देवड़ा और जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार की अगुवाई में यह आयोजन किया गया।
कलक्ट्रेट परिसर से शुरू हुए फ्लेगमार्च को लेकर कलक्टर देवड़ा ने कहा कि कोरोना केस काफी बढ़े हैं। इन स्थितियों में लोगों को जागरूक करने और गाइडलाइन की पालना करने का संदेश देने को फ्लेगमार्च निकाला गया। एसपी डॉ. पचार ने कहा कि पुलिस-प्रशासन विभिन्न माध्यमों से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसी कड़ी में फ्लेगमार्च के से यह बताने का प्रयास किया जा रहा है कि लोग सतर्क रहे। सरकारी निर्देशों की पालना करे। सोशल डिस्टेंसिंग सख्ती से अपनाए। अवहेलना करने पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।
यहां से गुजरा फ्लेगमार्च

कलेक्ट्रेट से प्रारंभ होकर देहलीगेट, टाउनहॉल, सूरजपोल, उदियापोल, पारस तिराहा, चुंगीनाका, सीए सर्किल, खेड़ा सर्कल, सवीना चौराहा, सवीना सब्जीमंडी, जड़ाव नर्सरी, सेवाश्रम, ठोकर चौराहा, आयड़, लेकसिटी मॉल, शोभागपुरा, आरके सर्किल, फतेहपुरा, सहेलियों की बाड़ी, सुखाडिय़ा सर्किल, चेतक सर्किल, हाथीपोल, स्वरूप सागर, अंबामाता, चरक हॉस्टल, मल्लातलाई, महाकाल मंदिर, मुंबईया बाजार, फतेहसागर पर सम्पन्न हुआ।
दिया बचाव का संदेश
पुलिस वाहनों ने माईक के माध्यम से कोरोना से बचाव के निर्देशों, कफ्र्यू के प्रावधानों की पालना, कोरोना के लक्षण दिखाई पर जांच, उचित इलाज, बचाव के संदेश प्रसारित किए। फ्लेगमार्च में एडीएम अशोक कुमार, ओपी बुनकर, एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, जिला मुख्यालय के सभी पुलिस अधिकारी की मौजूदगी रही। पुलिस के तमाम वाहन, लेडी पेट्रोलिंग टीम, यातायात पुलिसकर्मी शामिल हुए।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned