मौत बनकर दौड़ी बेकाबू कार, 4 की मौत 4 घायल

भीण्डर के बोरतलाई मोड़ पर हुआ हादसा, सड़क किनारे ट्यूबवेल खुदाई देख रहे थे लोग, सड़क से बेकाबू कार ने आकर मारी टक्कर, पुलिस अधीक्षक और एफएसएल टीमें मौके पर

By: Pankaj

Published: 12 Apr 2021, 08:08 AM IST

भीण्डर/महेंद्र सिंह राठौड़. भीण्डर-कानोड़ रोड पर रविवार आधी रात को एक बेकाबू कार ने लोगों को चपेट में ले लिया। खेत में ट्यूबवेल खुदाई के दौरान मौजूद लोग कार की चपेट में आ गए। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हादसे की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार भी मौके पर पहुंचे।
थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि बोरतलाई निवासी मांगी लाल मेघवाल के खेत पर ट्यूबवेल की खुदाई का काम चल रहा था। बोरतलाई की ओर से एक कार तेज गति से आई और सड़क से बेकाबू होकर खेत में घुसी। यहां मौजूद लोगों को चपेट में ले लिया। जिससे चार लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए, जिसमें से तीन को उदयपुर रेफर किया गया है, वहीं एक का इलाज भीण्डर में ही चल रहा है। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की निशानदेही पर कार को जब्त करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है। जांच के लिए एफएसएल टीम मौके पर बुलाई गई है।
इनकी हुई मौत
हादसे में बोरतलाई मोड निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत, चंगेड़ी (फतहनगर) निवासी भगवतीलाल पुत्र लच्छीराम जटिया, चकतिया (मंगलवाड़) निवासी पुरण अहीर पुत्र लच्छीराम अहीर, सोम (फलासिया) निवासी महेंद्र पुत्र थावरा मीणा की मौत हो गर्ई।
ये हुए घायल
हादसे में गंभीर घायल हुए नांदोली (ढूंढिया) निवासी कैलाश पुत्र लखमा रावत, बोरतलाई निवासी शिवलाल पुत्र मांगीलाल मेघवाल, देऊबाई पत्नी मांगीलाल मेघवाल को उदयपुर रेफर किया, वहीं कालू पुत्र मोहनलाल मेघवाल का इलाज भीण्डर में ही चल रहा है।

Show More
Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned