scriptहोटल मैनेजमेंट के दो छात्रों को ट्रक ने कुचला | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

होटल मैनेजमेंट के दो छात्रों को ट्रक ने कुचला

बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत, बलीचा मार्ग पर दर्दनाक हादसा

उदयपुरApr 14, 2021 / 01:24 pm

Pankaj

होटल मैनेजमेंट के दो छात्रों को ट्रक ने कुचला

होटल मैनेजमेंट के दो छात्रों को ट्रक ने कुचला

उदयपुर. गोवद्र्धन विलास थाना क्षेत्र के बलीचा स्थित होटल अमरगढ़ के पास मंगलवार रात करीब 9 बजे एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों छात्र कुंडाल स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के छात्र थे।
पुलिस ने बताया कि बलीचा में उदयपुर की ओर आ रही एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में अर्जुनपुरा खालसा मागलीयावास (अजमेर) निवासी भानुप्रतापसिंह (22) पुत्र शिवराजसिंह और सेक्टर 4 महावीर नगर निवासी मोहित (23) पुत्र रमेशचंद्र जैन की मौत हो गई। दोनों छात्र कुण्डाल स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के छात्र बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर यातायात बाधित हो गया। थानाधिकारी बद्रीलाल राव और एसआई मोहम्मद मुश्ताक पठान मौके पर पहुंचे और यातायात बहाल कराया। शवों को एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है, जिनका पोस्टमार्टम बुधवार सुबह होगा। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग छूटा।
हादसा देखने आया व्यक्ति घायल
हादसे में छात्रों की मौत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दूसरी लेन पर खड़े लोग घटना स्थल को देख रहे थे। यहां से गुजरते एक व्यक्ति को भी एक अन्य वाहन ने चपेट में ले लिया। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे भी लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।
नई पारी शुरू करने से पहले ही छोड़ गए
गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के बलीचा में मंगलवार रात को हुए हादसे में इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के छात्रों की मौत हो गई। हादसे में हताहत छात्रों के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिल पाने के कारण पुलिस को भी सूचना देने में काफी समय लग गया। जब परिजनों को सूचना मिली तो वे हतप्रभ रह गए।
इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के छात्र भानुप्रतापसिंह और मोहित जैन पढऩे में काफी होशियार थे। इंस्टीट्यूट के प्रतिनिधि ने बताया कि दोनों मोहनलाल सुखाडिय़ा यूनिवर्सिटी के चार साल के डिग्री प्रोग्राम के छात्र थे। उनकी ट्रेनिंग हो चुकी थी और दो दिन पहले ही आठवें सेमेस्टर के एक्जाम खत्म हुए थे। अब उन्हें जॉब के साथ नई पारी की शुरुआत करनी थी, लेकिन वे इससे पहले ही सभी को छोड़ गए।

Home / Udaipur / होटल मैनेजमेंट के दो छात्रों को ट्रक ने कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो