फर्नीचर गोदाम और ट्रांसफार्मर में आग

दमकल वाहनों ने किए दस फेरे

By: Pankaj

Updated: 02 May 2021, 10:10 AM IST

उदयपुर. सुखेर थाना क्षेत्र में स्थित फर्नीचर गोदाम में शुक्रवार देर रात आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि आसपास के घरों में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। सूचना पर चार दमकल वाहनों ने 10 फेरे करके आग पर काबू पाया। इधर, धानमंडी क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में आग लग गई, जिससे क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।
सुखेर थाने के सामने वाली गली में स्थित श्यामलाल अग्रवाल के फर्नीचर गोदाम में आग लगी। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी। गोदाम में लकडिय़ां पड़ी थी। पुलिस की सूचना पर दमकल वाहन पहुंचे। रात दो बजे लगी आग सुबह 6 बजे काबू में आई। चार दमकल वाहनों से दमकलकर्मियां ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यहां रखी लकडिय़ां जल गई।
जल उठा ट्रांसफार्मर

मुखर्जी चौक अंजुमन मस्जिद के पास स्थित ट्रांसफार्मर में शनिवार सुबह आग लग गई। क्षेत्रवासियों का जमावड़ा लग गया। क्षेत्रवासियों ने रेत और पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को पीछे किया। सूचना पर दमकल वाहन पहुंचे और आग पर काबू पाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिछले दिनों से यहां पर तार में स्पार्किंग हो रही थी।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned