हार्डकोर अपराधी निजाम गिरफ्तार, जिस पर उम्र से ज्यादा केस दर्ज

अम्बामाता थाना पुलिस की कार्रवाई, उदयपुर रेंज की टॉप-10 सूची में था शामिल, पांच साल से था फरार

By: Pankaj

Published: 10 Jun 2021, 11:48 AM IST

उदयपुर. अम्बामाता थाना पुलिस ने हार्डकोर इनामी अपराधी निजाम को गिरफ्तार कर लिया है। वह 5 साल से फरार था। पुलिस ने उस पर दो हजार का इनाम घोषित कर रखा था। चालीस साल के निजाम पर 43 केस दर्ज हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार ने बताया कि अम्बामाता थाना क्षेत्र के हार्डकोर अपराधी, हिस्ट्रीशीटर रजा कॉलोनी मल्लातलाई निवासी निजामुद्दीन उर्फ निजाम पुत्र अलाउद्दीन को गिरफ्तार किया गया। निजाम पर अम्बामाता थाने में स्थाई वारंट चल रहा था। उसे गिरफ्तार करने के लिए जिला स्तर पर टीम गठित कर दो हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। थानाधिकारी सुनील कुमार टेलर ने बताया कि निजाम को गिरफ्तार करने में एएसआई नारायणसिंह, हेड कांस्टेबल उम्मेदसिंह की भूमिका रही।
बरामद हुई थी पिस्टल

वर्ष 2017 में निजाम के पास पिस्टल बरामद हुई थी। मामले में यह कोर्ट की पेशी पर नहीं गया था। ऐसे में कोर्ट से वारंट जारी हुआ। तब से यह भागा फिर रहा था। कभी देवगढ, राजसमंद और अहमदाबाद रह रहा था। कुछ दिनों से इसके उदयपुर में होने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने घेरा डाला, तब निजाम घर के पीछे एक दुकान पर निश्चिंत होकर बैठा था। उसे पता नहीं था कि पुलिस आ जाएगी।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned