scriptनशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

नशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

सब्जी काटने के चाकू से किए दो वार, अस्पताल में तोड़ा दम

उदयपुरJun 16, 2021 / 11:35 am

Pankaj

नशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

नशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

उदयपुर. खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई घटना में पिता ने पुत्र की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि प्रकाश गमेती (38) की मौत हुई। वह पिता कुरा गमेती के साथ ही बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच कुरा गमेती घर में से सब्जी काटने का चाकू लेकर आया और प्रकाश पर दो वार कर दिए। लहूलुहान हालत में प्रकाश को अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी पिता जंगल में भाग छूटा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
युवक ने फंदा लगाकर दी जान
प्रतापनगर थाना क्षेत्र के मादड़ी क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि दावली मलपुरा आगरा उत्तरप्रदेश हाल मादड़ी निवासी कप्तानसिंह (22) पुत्र गोपाल सिंह ठाकुर की मौत हो गई। वह यहां एक फैक्ट्री में काम करता था। साथ में ही भाई-भाभी भी रहते थे। सोमवार शाम को युवक ने अपने कमरे में फंदा लगा लिया। सुबह दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो यह शव लटका मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।
अवसाद में चलते युवक ने लगाया फंदा
अंबामाता थाना क्षेेत्र के हनुमान कॉलोनी में बीमारी के बाद मानसिक रूप से परेशान चल रहे युवक ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि हनुमान कॉलोनी फतहपुरा निवासी महेश (30) पुत्र देवीलाल खारोल की मौत हुई। वह पहले विदेश में रहता था, जो लॉकडाउन के चलते लौट आया था। युवक के पास यहां रोजगार नहीं था, वहीं बीते दिनों टाइफाइड हो गया। तब से मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। मंगलवार को एक कमरे में फंदा लगा लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा।
हादसे में घायल महिला की मौत
नाई थाना क्षेत्र में हुए हादसे में घायल महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मोरवानिया निवासी सुगना बाई (22) पत्नी रूपलाल गमेती की मौत हुई। वह 13 जून को अपने रिश्तेदार के साथ बाइक पर किसी काम से जा रही थी। नांदेश्वर जी मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। एमबी चिकित्सालय में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो