उदयपुर की होटल में लटका मिला जैसलमेर के युवक का शव

होटल व्यवसायी था युवक, कारणों का खुलासा नहीं

By: Pankaj

Updated: 12 Jul 2021, 12:37 PM IST

उदयपुर. घंटाघर थाना क्षेत्र के गडिय़ा देवरा क्षेत्र स्थित एक होटल में युवक का शव लटका मिला। युवक मूलत: जैसलमेर का निवासी था। उसकी मौत के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

थानाधिकारी शैलेंद्रसिंह ने बताया कि जैसलमेर निवासी अमीन खां (27) पुत्र उस्मान खां का शव गडिय़ा देवरा स्थित होटल मिनरवा के कमरे में लटका मिला। पेशे से होटल व्यवसायी अमीन खां 6 जुलाई को दोस्त के साथ उदयपुर आया था। रविवार सुबह दोस्त जोधपुर चला गया, जबकि अमीन यहीं पर रुका हुआ था। दोपहर बाद बंद कमरे में उसका शव फंदे पर लटका मिला। संदेहास्पद स्थिति में एफएसएल टीम को बुलाया गया। प्रभारी अभय प्रतापसिंह ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव उतरवाकर मुर्दाघर में रखवाया। सोमवार को परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। अमीन की मौत को लेकर जैसलमेर विधायक सालेह मोहम्मद ने भी पुलिस से जानकारी ली। मृतक का जोधपुर में होटल है।

दोनों हाथ बंधे मिले
कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, ऐसे में खिड़की का कांच तोड़कर पुलिसकर्मी अंदर घुसे। अंदर पंखे पर लगे फंदे से अमीन का शव लटका हुआ था। फंदा यहीं की बेडशीट का बना रखा था। मोबाइल चार्जर की केबल से उसके हाथ बंधे हुए थे। उसने टेबल पर कुर्सी रख फंदा लगाया। अमीन के दोनों मोबाइल भी कमरे में ही पड़े मिले।
पानी बाहर निकला तो पता चला

होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि अमीन सुबह कमरे से बाहर आया था। चाय पीकर, बाहर टहलता रहा। इसके बाद वह कमरे में गया तो दोपहर तक कोई हलचल नहीं थी। दोपहर में कमरे से पानी बहकर बाहर आया तो होटलकर्मियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दी।

Show More
Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned