फायरिंग के आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर, गिरफ्तारी की मांग

पुलिस की टीमें लगातार दे रही दबिश

By: Pankaj

Published: 29 Jul 2021, 02:24 PM IST

उदयपुर. कोटड़ा थाना क्षेत्र में युवक पर हुई फायरिंग के आरोपी दूसरे दिन भी पुलिस को हाथ नहीं लगे, वहीं पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देती रही।

थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत ने बताया कि आरोपियों के साथ रहने वाले संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। परिजनों के मुताबिक फायरिंग में घायल कोटड़ा निवासी सिद्दीक पिता मुंसी अब्बासी का गुजरात के निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। ऑपरेशन कर पैर से गोली निकाल ली गई है।
इधर, मुस्लिम समुदाय ने पुलिस उप अधीक्षक से निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की। सदर सहित समुदाय के लोगों ने पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र सिंह से निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत ने बताया कि कोटड़ा निवासी ताजुद्दीन पुत्र अजमेरी अब्बासी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह सिद्दीक पुत्र मुंशी शेख के साथ सीमेंट की दुकान पर बैठा था। सुबह करीब 11.30 बजे कागवास की ओर से कार में आए बदमाशों ने फायरिंग की। बताया कि बदमाशों की कार कॉम्पलेक्स के पास आकर रुकी, जिसमें बैठे चेतन बुम्बरीया और उसके अन्य चार साथियों ने फायर कर दिया। सिद्दीक पर देशी कट्टे से फायर किया गया। गोली सिद्दीक के पैर में लगी। मौजूद अन्य लोग अचानक हुई घटना से घबराकर खेतों में भागे।

Pankaj Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned