scriptudaipur crime news | हॉस्पिटल में दिन दहाड़े खींच ले गए महिला की नथ | Patrika News

हॉस्पिटल में दिन दहाड़े खींच ले गए महिला की नथ

घटना से मचा हड़कम्प, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

उदयपुर

Updated: August 04, 2021 12:39:57 pm

उदयपुर. एमबी हॉस्पिटल में लगातार वारदातें हो रही है। कभी तिमारदारों के पर्स, मोबाइल चोरी हो रहे हैं तो कभी चिकित्साकर्मियों के वाहन। हॉस्पिटल में मंगलवार चौकाने वाला मामला सामने आया। बेटी का प्रसव कराने आई महिला की नथ दो उचक्के खींच ले गए।
हॉस्पिटल में दिन दहाड़े खींच ले गए महिला की नथ
हॉस्पिटल में दिन दहाड़े खींच ले गए महिला की नथ
पुलिस ने बताया कि तारावट, वल्लनगर निवासी वरदीबाई पत्नी मानाजी डांगी के साथ घटना हुई। वह बेटी का प्रसव कराने के लिए हॉस्पिटल में ठहरी हुई थी। मंगलवार दोपहर में यहां सूखे कपड़े संभाल रही थी कि दो उचक्के आए और डेढ़ तोला वजनी सोने की नथ खींच ली। उचक्का कुछ दूरी पर स्कूटी लेकर खड़े साथी के साथ बैठकर भाग गया। एकाएक घटना को लेकर मौके पर हड़कम्प मच गया। लोगों ने दौड़कर उचक्कों का पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। घटना की जानकारी मिलने पर एसएचओ आदर्श कुमार मौके पर पहुंचे और महिला से घटनाक्रम जाना। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की उम्र करीब 25-30 साल है, उनकी तलाश की जा रही है। वरदीबाई के भाई टिलोरा मावली निवासी उदयलाल पुत्र लच्छीराम ने हाथीपोल थाने में रिपोर्ट दी।
अस्पताल परिसर से चिकित्साकर्मियों की दो बाइक चोरी
एमबी अस्पताल परिसर से बाइक चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। कभी तिमारदार तो कभी चिकित्साकर्मियों के वाहन चोरी हो रहे हैं। पुलिस ने बताया कि एक रिपोर्ट नर्सिंगकर्मी दिनेशचंद्र पाटीदार ने दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि उसकी बाइक ट्रॉमा सेंटर के सामने एआरटी सेंटर के यहां से चोरी हो गई। इधर, रेबारियों की ढाणी मावली निवासी चिकित्साकर्मी भगवती प्रसाद रेबारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि हॉस्पिटल की पार्किंग में बाइक खड़ी की थी। ड्यूटी खत्म होने के बाद देखा तो पार्किंग में बाइक नहीं मिली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.