scriptudaipur crime news | रिसोर्ट के बाहर कोरियोग्राफर और टीम पर चाकू-तलवार से हमला कर रुपए छीने | Patrika News

रिसोर्ट के बाहर कोरियोग्राफर और टीम पर चाकू-तलवार से हमला कर रुपए छीने

पुलिस ने वीडियो के आधार पर बदमाशों को दबोचा

उदयपुर

Published: November 19, 2021 12:55:32 pm

उदयपुर. अम्बामाता थाना क्षेत्र में शिल्पग्राम रोड स्थित शिल्पी रिसोर्ट में एक इवेंट के बाद लौट रहे इवेंट कम्पनी से जुड़े युवक और उसके साथियों पर बदमाशों ने पैसों की मांग को लेकर तलवार, सरिया और चाकू से हमला कर दिया। बदमाश ने तलवारें लहराकर और तलवार लेकर लोगों के पीछे दौड़कर दहशत मचाने का प्रयास किया। इस दौरान लोगों ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें बदमाश तलवारें लहराते नजर आ रहे थे। पुलिस ने दबिश देकर चार युवकों को गिरफ्तार किया, वहीं तीन को नामजद किया है।
पुलिस ने बताया कि पेशे से कोरियोग्राफर भरत वर्मा शिल्पी रिसोर्ट में आयोजित शादी समारोह में गया था। रात 11 बजे सज्जननगर निवासी महेन्द्र और अपने साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान दो बाइक पर आए बदमाशों ने भरत वर्मा और साथियों से पैसे मांगे। हालांकि इन बदमाशों और भरत वर्मा के बीच मेें पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इधर, भरत का आरोप है कि पैसे देने से इनकार करने को लेकर बदमाशों ने हाथापाई शुरू कर दी। इसी कारण हमला कर दिया।
रिसोर्ट के बाहर कोरियोग्राफर और टीम पर चाकू-तलवार से हमला कर रुपए छीने
रिसोर्ट के बाहर कोरियोग्राफर और टीम पर चाकू-तलवार से हमला कर रुपए छीने
थानाधिकारी दलपत सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की। इस पर नीमच माता स्कीम देवाली निवासी रितिक पुत्र अशोक कुमार जीनगर, ओड बस्ती अंबामाता निवासी विरेन्द्र सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह झाला, नीमच माता स्कीम देवाली निवासी जितेन्द्र पुत्र सत्यनारायण माली, नीमच माता स्कीम देवाली निवासी विक्रमसिंह पुत्र भगवतसिंह को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने हमला करना स्वीकार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.