scriptखेलते-खेलते कुएं में गिरे दो मासूम भाइयों की मौत | udaipur crime news | Patrika News

खेलते-खेलते कुएं में गिरे दो मासूम भाइयों की मौत

locationउदयपुरPublished: Nov 22, 2021 10:55:41 pm

Submitted by:

Pankaj

बच्चों को डूबता देख कूदी मां, नहीं बचा पाई, नाई थाना क्षेत्र में घोडानखुर्द गांव की घटना

खेलते-खेलते कुएं में गिरे दो मासूम भाइयों की मौत

खेलते-खेलते कुएं में गिरे दो मासूम भाइयों की मौत

उदयपुर. नाई थाना क्षेत्र के घोडानखुर्द गांव में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। यहां मां के साथ नहाने गए दो मासूम बच्चे खेलते-खेलते कुएं में गिर गए। बच्चों को डूबता देख मां भी कुएं में कूद पड़ी। बच्चों को बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन नहीं बचा पाई। हाहाकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने मां को तो निकाल लिया, लेकिन बच्चे डूब गए।
पुलिस ने बताया कि घोडान खुर्द निवासी मांगीलाल भील के दो पुत्र तुलसीराम (5) हेमेंद्र (4) की डूबने से मौत हो गई। रविवार सुबह करीब 10 बजे मांगीलाल की पत्नी कमला दोनों बच्चों को लेकर नहाने के लिए कुएं पर गई थी। इस दौरान खेलते हुए दोनों बच्चे कुएं में गिर गए। दोनों बच्चों को बचाने के लिए कमला भी कुएं में कूद गई। उसके चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने कमला को बाहर निकाला, लेकिन बच्चों को नहीं बचा पाए। दोनों बच्चों को को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम नाई सीएचसी में करवाकर शव परिजनों को सौंपे।
परिजनों का बुरा हाल

मजदूरी करने वाले परिवार के दो मासूम की एक साथ मौत हो जाने से परिवार आहत हो गया। बच्चों की मां कमला का रो-रोकर बुरा हाल है। माता-पिता ने बच्चे के लिए कई देवरों, धर्मस्थलों पर मिन्नतें की थी। दोनों बच्चों के साथ छिन जाने से परिवार टूट गया। दो बच्चों की मौत को लेकर गांव में शोक का माहौल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो