script

आखिर पिस्टल व नकदी व लेकर वह कहां जा रहा था…

locationउदयपुरPublished: Jan 13, 2019 09:53:42 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

आखिर पिस्टल व नकदी व लेकर वह कहां जा रहा था…
– डोडा-चूरा खरीद के लिए हवाला से आए 4.20 लाख- प्रतापनगर थाना पुलिस ने पिस्टल सहित आरोपी को पकड़ा- मादक पदार्थ खरीद के लिए कार से घूम रहा था आरोपी

crime

बदमाशों ने बीच चौराहे पर अजगर खान को गोली मार दिया

मोहम्मद इलियास/उदयपुर . प्रतापनगर थाना पुलिस ने स्पेशल टीम की मदद से डोडा -चूरा खरीदने के लिए साकरोदा गैस प्लांट के निकट कार में संदिग्ध हालात में घूम रहे युवक को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास एक लोडेड पिस्टल व 4.20 लाख रुपए मिले। पूछताछ में आरोपी ने यह राशि हरियाणा के तस्कर से डोडा-चूरा खरीदने के लिए मिलने की जानकारी दी।
एसपी कैलाशचन्द विश्नोई के निर्देश पर जिले में मादक पदार्थ तस्करी व अवैध हथियार की धरपकड़ के लिए गठित टीम को सूचना मिली कि साकरोदा गैस प्लांट के पीछे बने फॉर्म हाउस के बाहर संदिग्ध एक व्यक्ति घूम रहा है। कार से वह कई बार इधर-उधर जा रहा है। सूचना पर सीआई डॉ.हनवंतसिंह, भूपालपुरा थानाधिकारी हरेन्द्र सौदा व स्पेशल टीम प्रभारी गोवर्धनसिंह भाटी मय टीम ने कार को रोककर चालक कुलमीपुरा धमोत्तर (प्रतापगढ़) निवासी दीपेश कुमार पुत्र नाथूलाल पाटीदार की तलाशी ली। पुलिस को उसके पास देसी पिस्टल मय ङ्क्षजदा कारतूस तथा 4.20 लाख रुपए नकद मिले। पूछताछ में आरोपी ने पिस्टल कुछ दिनों पहले ही मंदसौर से खरीदनी बताया।
हरियाणा के तस्करों ने भेजी राशि
आरोपी ने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व वह एनडीपीएस मामले में प्रतापगढ़ जेल में बंद रहा था। वहां पर उसकी मुलाकात हरियाणा के कुछ तस्करों व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से हुई। हरियाणा के आरोपियों ने ही दीपेश को डोडा-चूरा खरीदने के लिए हवाला के जरिए 4.20 लाख रुपए की राशि भिजवाई थी। आरोपी इसी राशि को लेकर डोडा चूरा खरीदने के लिए घूम रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो