script

video : चोर पुलिस का चल रहा खेल… चोर वारदात कर रहे और पुलिस सिर्फ लोकेशन ढूंढ़ रही

locationउदयपुरPublished: Dec 31, 2018 03:53:17 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

– राजस्थान और गुजरात में लगातार लोकेशन बदल छका रहे ठग
 

shav mila

Azamgarh crime

मोहम्मद इलियास / उदयपुर . उदयपुर सहित अन्य जिलों में लगातार जगह बदलकर जेवर ठग रहे आरोपियों ने अब गुजरात के विशनगर में शनिवार को एक ज्वैलरी शो-रूम में वारदात की। राजस्थान व गुजरात में अब तक पांच वारदात कर फरार हुए इन आरोपियों का हुलिया सामने आने के बावजूद पुलिस अब तक इन्हें नहीं पकड़ पाई। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के अलावा उनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है और आरोपी लगातार लोकेशन बदलते हुए पुलिस को छका रहे हैं।
आरोपी गत गुरुवार को छबीला भैरू बड़ा बाजार निवासी बंशीलाल (70) पुत्र नंदलाल मोची के मकान में घुसकर उसके गले में पहनी छह तोला वजनी सोने की दो चेन व माताजी का लॉकेट निकालकर भाग निकले। इससे पूर्व उचक्कों ने राजसमंद के नाथद्वारा और बाद में सिरोही के शो-रूम में वारदात की। तीनों जगह एक ही हुलिया सामने आया है। इस बीच, उचक्कों द्वारा 27 जनवरी को गुजरात के हिम्मतनगर एवं शनिवार को मेहसाणा के विशनगर में एक ज्वैलरी शोरूम में वारदात करने का वीडियो सामने आया है।

READ MORE : अब उदयपुर में जनता सीधे चुनेगी महापौर, बदल जाएंगे उदयपुर की राजनीति के समीकरण, पढ़िए यह खास रिपोर्ट.

गुजरात में ही आरोपी
आरोपी सिरोही में वारदात कर सीधे गुजरात में पहुंचे। 29 सितम्बर को आरोपियों का हिम्मतनगर में वारदात की। उसका वीडियो वायरल होने के बाद अगले दिन विशनगर में वारदात का खुलासा हुआ। एक ही हुलिये के आरोपी लगातार वारदात कर आगे से आगे बढ़ते ही जा रहे हैं। आरोपियों का सभी जगह ही एक हुलिया व एक जैसे कपड़े सामने आए हैं। उनकी उम्र करीब 40 से 45 वर्ष है। उनके पास अस्पष्ट नम्बरों की काली बाइक है।

पांचवें दिन हलचल में आई पुलिस
छबिला भैरू बड़ाबाजार निवासी बंशीलाल के साथ वारदात के बाद अब तक मुकदमा दर्ज नहीं कर रिपोर्ट जांच में रखने वाली घंटाघर थाना पुलिस खबर प्रकाशन के पांचवें दिन हरकत में आई। पुलिस ने रविवार को परिवादी के घर एवं पड़ोसियों से पूछताछ कर घटना स्थल की मौका नक्शा रिपोर्ट बनाई। पुलिस ने परिवादी के परिजनों द्वारा जुटाए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नाथद्वारा व सिरोही पुलिस से भी सम्पर्क साधा है।

ट्रेंडिंग वीडियो