scriptजब उदयपुर कलक्टर और बच्चों की क्रिकेट टीम का हुआ आमना-सामना, तो हुआ कुछ ऐसा | udaipur ex district collector bishnu charan mallick cricket team | Patrika News

जब उदयपुर कलक्टर और बच्चों की क्रिकेट टीम का हुआ आमना-सामना, तो हुआ कुछ ऐसा

locationउदयपुरPublished: Dec 26, 2018 06:49:00 pm

कलक्टर ने बच्चों को चॉकलेट देकर क्रिसमस की बधाई दी

प्रमोद सोनी/उदयपुर. क्रिसमस के अवसर पर राजकीय किशोर गृह के बच्चों के लिए खेलगांव के क्रिकेट मैदान पर विशेष रूप से क्रिकेट मैच हुआ। पूर्व जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक ने राजकीय किशोर गृह चित्रकूट नगर के बच्चों के साथ क्रिकेट खेला। साथ ही उन्होंने बच्चों को क्रिकेट के गुर बताए। कलक्टर ने विकेट कीपिंग करते हुए अपनी टीम का उत्साह वर्धन किया। पूर्व जिला कलक्टर एवं जिला परिषद सीईओ की कप्तानी में बच्चों की दो टीम बनाई। दोनों टीमों ने 8-8 ओवर के मैच खेले। कलक्टर एकादश ने 8 ओवर में 47 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सीईओ एकादश ने 7 ओवर में जीत हासिल कर ली। बच्चों ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया। मैच के बाद पूर्व जिला कलक्टर ने बच्चों को चॉकलेट देकर क्रिसमस की बधाई दी।
READ MORE : अगर ऐसा हुआ तो बिना चुनाव के ही उदयपुर नगर निगम में बढ़ जाएंगे कांग्रेस के पार्षद

इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त सिद्धार्थ सिहाग, यूआईटी सचिव उज्ज्वल राठौड़, अधिशासी अभियंता मुकेश जानी, खेल अधिकारी लाल सिंह झाला, किशोर गृह अधीक्षक केके चन्द्रवंशी सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो