scriptउदयपुर: इस एक आशंका ने दो थानों के पुलिसकर्मियों की करवा दी 4 घण्टे मशक्कत लेकिन जब ट्रक खाली किया तो ये आया सामने | udaipur falasiya police | Patrika News

उदयपुर: इस एक आशंका ने दो थानों के पुलिसकर्मियों की करवा दी 4 घण्टे मशक्कत लेकिन जब ट्रक खाली किया तो ये आया सामने

locationउदयपुरPublished: Oct 28, 2017 12:22:56 pm

Submitted by:

Hansraj Sarnot

फलासिया. एक ट्रक ने दो थानों के पुलिसकर्मियों की चार घंटे तक मशक्कत करवा दी ।

udaipur falasiya police
फलासिया. सरकारी स्कूली की प्रतिभावान छात्राओ को सरकार द्वारा दी जाने वाली साईकल योजना के अंतर्गत शुक्रवार को साईकल लेकर झाड़ोल क्षेत्र में आया हरियाणा पंजीयन के एक ट्रक ने दो थानों के पुलिसकर्मियों की चार घंटे तक मशक्कत करवा दी । हरियाणा निर्मित अवैध शराब की आशंका के चलते पुलिस ने ट्रक को सड़ा स्कूल परिसर में ले जाकर खाली करवाया और उसमें साइकल ही मिलने के बाद राहत की सांस ली ।
घटना शुक्रवार शाम सवा छह बजे के लगभग की है जब नेशनल हाईवे 58ई पर हरियाणा रेजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक बड़ी टर्बो ट्रक झाड़ोल थाने के सामने से गुजरी । पीछे की और से पूरी तरह से ढंकी हुई ट्रक को देखे जाने की सूचना मिलते ही झाड़ोल थाना वृत्ताधिकारी कैलाश बोरीवाल मय जाप्ते के ट्रक के पीछे लग गए व लगभग एक किलोमीटर दूर ट्रक को रुकवा चालक व खलासी से पूछताछ की । चालक ने ट्रैक में साईकल होने व उनको फलासिया के सड़ा व आमलिया स्कूल ले जाए जाने की जानकारी दी किन्तु बोरीवाल संतुष्ट नही हुए ।
हरियाणा निर्मित अवैध शराब की तस्करी की आशंका को देकहते हुए उन्होंने फलासिया थाने में भी घटना की सूचना दी जिस पर फलासिया थानाधिकारी महिपाल सिंह भी मय जाप्ते के सामने की ओर से आये व कोल्यारी से फलासिया थाने की जीप आगे व झाड़ोल की जीप को पीछे रख ट्रक को बीच मे रखते हुए फलासिया उच्च माध्यमिक विद्यालय तक पहुचाया ।
udaipur falasiya police
 

यहां पर भी भारी अंधेरा होने के कारण पुलिस गाड़ी की जांच नही कर पाई । लगभग एक घंटे तक असमंजस में रही पुलिस ने अंत मे ट्रक को सड़ा स्कूल तक ले जाने के बाद जांच का निर्णय लिया । फलासिया से ट्रक को सड़ा स्कूल पहुचाने के बाद उसने से साईकल निर्माण के लिए रखे हुए कलपुर्जे उतारे गए ।
चालक ने बताया कि क्षेत्र के सरकारी स्कूलों में वितरण की जाने वाली पंद्रह सौ सायकल के कलपुर्जे लुधियाना से फलासिया पहुचाये जाने थे व यहां पर ही कलपुरजो से सायकिल निर्माण कर उनका वितरण किया जाएगा । ट्रक में शराब नही मिलने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली व पोलिसजर्मी अपने थानों की और लौट पड़े ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो