UDAIPUR FLASHBACK 2017: ये थी वो सारी घटनाएं जिन्होंने उदयपुर को हिला कर रख दिया, आज भी याद कर सहम जाते हैं लोग

Mohammed Iliyas

Publish: Dec, 30 2017 02:18:14 PM (IST) | Updated: Dec, 30 2017 02:47:35 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
1/6

लोगों के जहन से नहीं मिट पाई ये घटनाएं

23 जनवरी- सु ोर औद्योगिक क्षेत्र स्थित कैमिकल फैक्ट्री में धमाके के बाद लगी ाीषण आग की लपटों से सात श्रमिक जिंदा जल गए। आग पर अगले दिन तक काबू पाया जा सका। अवैध कैमिकल के भंडारण से हुए हादसे से पूरा शहर हिल गया था।

उदयपुर . शांत शहरों में शुमार लेकसिटी को बीते वर्ष न जाने किसकी
नजर लगी कि हर किसी का सुकून छीन लिया। हथियारों के फर्जीवाड़े के बीच रामरहीम का साया रहा तो अमन चैन की जगह यहां पर सोशल मीडिया व आपत्तिजनक नारों ने मन को ठेस पहुंचाई। साल खत्म होते-होते पुलिस भी कानून व्यवस्था बहाली में खूब पिटी। पूरे साल छोटी-मोटी घटनाओं के बीच पांच ऐसे बड़े हादसे हुए जिसने सभी को झंकझोर दिया। वर्ष 2017 के शुरुआत में ही सुखेर थाना क्षेत्र विशेष चर्चा में रहा। अधिकांश बड़े घटनाक्रम यहां हुए। केमिकल फैक्ट्री में आग से सात जने जिंदा जल गए तो इस क्षेत्र में चार ऐसे हत्याकांड हुए जिसमें अपनों ने ही अपनों की जान ले ली। अशोक विहार में एक से टी टैंक साफ करने के दौरान हुए हादसे ने चार जिंदगियां लील ली।

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned