कार्यकर्ताओं के साथ पार्षद भी लग जाए पंचायत चुनाव में : कटारिया

भाजपा कार्यालय में ली बैठक

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 25 Nov 2020, 11:48 AM IST

उदयपुर. विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पंचायत चुनाव के बचे चरणों में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए कार्यकर्ता व पार्षद पूरी ताकत से लग जाए।
वे मंगलवार को यहां पार्टी कार्यालय में पंचायत चुनाव के लिए मनोनीत वार्ड प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, पार्षद व जनप्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित कर रहे थे। कटारिया ने कहा कि जनसम्पर्क कर आमजन को केंद्र सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं, जनहित के कार्यो बताए तथा प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के समक्ष रखे। कटारिया ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं को पन्ना प्रमुख योजना लागू कर प्रत्येक मतदाता से बार बार सम्पर्क करें। चुनाव संयोजक प्रमोद सामर, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, गोगुन्दा विधायक प्रताप गमेती, महापौर जी एस टांक, उप महापौर पारस सिंघवी, शहर जिला महामंत्री डॉ किरण जैन,गजपालसिंह राठौड़ आदि ने विचार रखे।

आधार सीडिंग नहीं कराने पर 27 राशन डीलरों को नोटिस

उदयपुर. वन नेशन वन राशन योजना लागू करने को लेकर खाद्य सुरक्षा लाभार्थियों के आधार सीडिंग का लक्ष्य करने का जिम्मा राशन डीलरों को भी दिया गया। इसी के तहत गिर्वा उपखंड अधिकारी ने 27 राशन डीलरों को नोटिस दिया है। उनसे कहा कि उचित मूल्य की दुकान पर उन्होंने आधार सीडिंग का कार्य पूरा क्यों नहीं कराया

BJP
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned