पानी को तरस गए उदयपुर के उद्योगपति

औद्योगिक क्षेत्र में दो साल से नहीं हो रही जल सप्लाई, समस्या निराकरण शिविर में उठी बात

उदयपुर . मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र में दो साल से पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही है, जबकि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से उद्योगों को मासिक बिल नियमित रूप से भेजा जा रहा है। इस विषय में पीएचइडी एइएन को कई बार शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। यह मुद्दा यूसीसीआई में आयोजित समस्या समाधान शिविर के दौरान उठा।
उदयपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की ओर से जिला उद्योग केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में 82वां समस्या समाधान शिविर यूसीसीआई भवन में हुआ। अध्यक्ष रमेश सिंघवी ने उद्यमियों की समस्याएं प्रस्तुत की।

एक उद्यमी ने मादड़ी में पेयजल सप्लाई की समस्या रखी। बताया कि उनके उद्योग में दो साल से पेयजल आपूर्ति बन्द है। शिकायत रीको और पीएचइडी को कई बार की, लेकिन निराकरण नहीं हुआ। कुलदीपक तलेसरा ने मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र के रोड नम्बर 5 पर स्थित उद्योगों में भी यही समस्या बताई। एमएल लूणावत ने सड़कें क्षतिग्रस्त होना बताया। एक उद्यमी ने मादड़ी क्षेत्र में बढ़ते वायु प्रदूषण की समस्या का विवरण बताया। प्रमोद जैन ने ड्रेनेज ब्लॉक होना बताया। संजय नेनावटी, उपाध्यक्ष मनीष गलूण्डिया ने भी विचार व्यक्त किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned