झाड़ोल विधायक खराड़ी की मौत की फर्जी पोस्ट वायरल, पुलिस ने जांच शुरू की

उदयपुर के झाड़ोल से भाजपा विधायक है खराड़ी

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 13 Jun 2021, 06:46 PM IST

मदन सिंह राणावत/ झाड़ोल. उपखण्ड क्षेत्र में रविवार को सोशल मीडिया पर झाड़ोल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बाबूलाल खराड़ी की मौत की झूठी अफवाह की पोस्ट वायरल हो गई।
सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हुई, खराड़ी की मौत की झूठी अफ वाह पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों के खराड़ी के मोबाइल पर फोन पर फोन आए, खराड़ी ने फोन पर कहा कि अभी तो मै स्वस्थ हूं और वनवासी कल्याण परिषद की तरफ से आयोजित मास्क वितरण कार्यक्रम में मास्क वितरित कर रहा हूं। मौत की झूठी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
सोशल मीडिया पर मौत की झूठी अफ वाह की सूचना पर एक बार तो कार्यकर्ताओं में चिंता का माहौल व्याप्त हो गया वही खराड़ी के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल हो गया लेकिन खराड़ी ने फ ोन कर अपने घर एकदम स्वस्थ होने की बात कही जिस पर परिजनों ने राहत की सांस ली।
झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी की मौत की झूठी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए, थानाधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर झाड़ोल विधायक के मौत की झूठी अफ वाह फैलाई गई ऐसी सूचना फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ जांच प्रारंभ कर दी है।

Show More
Mukesh Kumar Hinger
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned