scriptमहामेले में खरीदारी का आज अंतिम दिन, प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना | udaipur mega trade Fair | Patrika News

महामेले में खरीदारी का आज अंतिम दिन, प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना

locationउदयपुरPublished: Sep 01, 2018 07:58:42 pm

Submitted by:

madhulika singh

 
www.patrika.com/rajasthan-news

mega trade fair

महामेले में खरीदारी का आज अंतिम दिन, प्रसिद्ध उत्पादों की खरीद का मौका चूक न जाना

राकेश शर्मा राजदीप/उदयपुर. देश के कई राज्यों से इलेक्ट्रोनिक्स, ऑटोमोबाइल्स और हेल्थ एंड फिटनेस संबंधित जानकारियां लेकर झीलों की नगरी आए उद्यमियों से शहरवासी मेगा ट्रेड फेयर में खरीदारी कर रहे हैं। राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप और एलआईसी की सहभागिता में आयोजित फतह स्कूल खेल मैदान पर चल रहे मौज-मस्ती और खरीदारी के महामेले में शहरवासियों की भीड़ देखी जा रही है। जहां वे अपने परिजनों और मित्रों संग वॉल स्टीकर्स, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, होममेड शरबत, खिलौने, आचार-मुरब्बे, मसाले-पापड़-नमकीन, रेडिमेड गारमेंट्स, शिक्षाप्रद पुस्तकें, आकर्षक फर्नीचर और चमडे़ के उत्पाद खरीद रहे हैं।
इधर, मेले में गुडगांव से आए इलेक्ट्रोनिक और होजरी-ग्रोसरी आयटम्स के विक्रेता कहते हैं ‘मेलों के मामले में यह शहर का कोई मुकाबला नहीं है। यहां किसी भी सीजन में पत्रिका का मेला लगे शहरवासी पूरे उत्साह तथा भरोसे से खिंचे चले आते हैं। इसी तरह, अपने परिजनों संग खरीदारी करने आई गुड्डी सनाढ्य कहती हैं ‘पत्रिका के मेगा ट्रेड फेयर में कवर्ड डोम में लगी व्यवस्थित स्टॉल्स और मौसम के हिसाब से अन्य सुविधाएं पाकर हम सबको मजा आ गया। इतना ही नहीं, देश के कोने-कोने से आए विक्रेताओं के उपयोगी साजो-सामान वाजिब मूल्य पर पाकर तो आनंद दुगुना हो गया।
READ MORE : राजस्‍थान व‍िधानसभा चुनाव से पहले यहां बच्चे बोले.. पार्टियां शामिल करें घोषणा पत्र में हमारे सुझाव..

पत्रिका प्रकाशनों पर खास छूट

पढऩे-लिखने के शौकीनों के लिए मेले में राजस्थान पत्रिका प्रकाशन की स्टॉल पर अनेक उपयोगी पुस्तकों इसके अलावा राजस्थान पत्रिका के प्रधान सम्पादक गुलाब कोठारी द्वारा लिखित पुस्तकें 20 प्रतिशत छूट पर दी जा रही हैं। इसी तरह, मेले में एक साथ आठ पुस्तकों की खरीद पर कुल 25 प्रतिशत छूट तथा स्कूल और लाइब्रेरी के लिए खरीद पर खास छूट का प्रावधान भी रखा गया है। उचित मूल्य पर उपलब्ध हैं। रविवार मेले का अंतिम दिन रहेगा। अधिक जानकारी के लिए 9982473736 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो