script

Udaipur Murder Case : लेकसिटी में नेटबंदी और कर्फ्यू को लेकर नया आदेश निकाला प्रशासन ने

locationउदयपुरPublished: Jul 02, 2022 09:48:23 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

Udaipur Murder Case उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड

internet_udaipur_.jpg
Udaipur Murder Case उदयपुर शहर में हुई घटना से उत्पन्न तनाव के बाद शनिवार को शांति की स्थिति देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से लेकसिटी में नेटबंदी और कर्फ्यू को लेकर नया आदेश प्रशासन ने निकाला है।
उदयपुर के जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने एक आदेश जारी कर रविवार 3 जुलाई को कर्फ्यू में 10 घंटे की छूट प्रदान की है। इस आदेश के तहत रविवार सुबह 8 से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी। एडीएम सिटी प्रभा गौतम ने बताया कि शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर पुलिस थाना क्षेत्रों में लागू किए गए कर्फ्यू में 10 घंटे की छूट दी गई है। निर्धारित अवधि के बाद इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू यथावत जारी रहेगा।
उल्लेखनीय है कि उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में घटित हत्याकांड की घटना के कारण साम्प्रदायिक सद्भाव व कानून व्यवस्था प्रभावित होने को दृष्टिगत रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने शहर के विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों में 28 जून को रात्रि 8 बजे से
यहां रहेगी नेटबंदी
इधर, संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने एक आदेश जारी कर उदयपुर जिले में हुई अपराध की घटना के दृष्टिगत रखते हुए कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए संभाग के उदयपुर जिले के सम्पूर्ण क्षेत्र व राजसमंद जिले के भीम-देवगढ़ कस्बे में नेटबंदी की अवधि शनिवार से अगले 24 घंटे के लिए बढ़ा दी है। इस आदेश के तहत संभागीय आयुक्त भट्ट ने शनिवार को तत्काल प्रभाव से आगामी 24 घंटे तक उदयपुर के सम्पूर्ण क्षेत्र व राजसमंद जिले के भीम-देवगढ़ क्षेत्र में इंटरनेट सेवा (लीज लाइन-ब्रॉडबैंड सेवाओं व लैंडलाइन फोन के साथ इंटरनेट सेवा को छोड़ते हुए) को निलंबित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो