scriptउदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासा | Udaipur Murder Case latest update | Patrika News

उदयपुर हत्याकांड मामले में हुआ आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासा

locationउदयपुरPublished: Jul 01, 2022 03:08:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उदयपुर में हुई नृशंस हत्या के मामले में आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ।

Udaipur Murder Case latest update

उदयपुर में हुई नृशंस हत्या के मामले में आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ।

उदयपुर में हुई नृशंस हत्या के मामले में आरोपियों से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ। कन्हैया की हत्या के बाद आरोपी सापेटिया स्थित कारखाने में पहुंचे थे। यहां से आरोपियों ने अंतिम वीडियो बनाया था, वहीं तीनों वीडियो वायरल किए थे। टीम ने घटना स्थल की तस्दीक की, वहीं तलाशी में यहां से वे हथियार भी मिले, जिनसे कन्हैया की हत्या की गई थी।


गुरुवार को टीम दोनों आरोपियों को लेकर सुखेर थाना क्षेत्र में सापेटिया स्थित कारखाने पर पहुंची। एसआइटी के 6 अधिकारी आरोपियों को लेकर यहां पहुंचे थे। दोनों नकाबपोश बदमाशों को लेकर यहां जांच पड़ताल की गई। मौका तस्दीक के बाद परिसर को सीज कर दिया गया। इस कारखाने को शोयब का कारखाना कहा जाता है, जहां मार्बल कटिंग मशीनरी संबंधी काम होता है। बताया गया कि कारखाने का मालिक मुख्य आरोपी रियाज का दोस्त है।

एसआइटी से जांच अधिकारी और एटीएस के एएसपी अनन्त कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों ने एसके इंजीनियरिंग वक्र्स नामक कारखाने में वीडियो बनाया और तीनों वीडियो यहीं से वायरल किए थे। दोनों के मोबाइल की जांच की गई, वहीं हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी यहां से बरामद किए हैं। आरोपियों ने यहीं कपड़े बदले और बाइक लेकर निकले थे। जांच के बाद परिसर को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः सोशल मीडिया पर दर्जी का स्कैच वायरल, जानें सच्चाई

लोगों ने बंद कराया कारखाना
एसआइटी की ओर से कारखाने के एक ऑफिस में संदिग्ध गतिविधियां मानते हुए सीज किया था। इसकी सूचना पर कई लोग भी कारखाने पर पहुंच गए। यहां काम कर रहे श्रमिकों को बाहर निकालकर कारखाने को ही बंद करवा दिया। इस दौरान लोगों ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो