scriptUdaipur Murder live murder both accused arrested nupur sharma case | Udaipur Murder : आठ घंटे बाद उठाया शव, 31 लाख मुआवजा तय, एएसआई निलंबित | Patrika News

Udaipur Murder : आठ घंटे बाद उठाया शव, 31 लाख मुआवजा तय, एएसआई निलंबित

Udaipur Murder : सरकार ने एसआईटी गठित की

उदयपुर

Published: June 28, 2022 11:57:53 pm

उदयपुर शहर के मालदास स्ट्रीट भूत महल क्षेत्र में दो युवकों ने एक युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर नृशंस हत्या Udaipur Murder करने के मामले में उदयपुर में आठ घंटे बाद उठाया शव। प्रशासन ने 31 लाख मुआवजा तय किया तो एसपी ने इस मामले में एएसआई को निलंबित कर दिया।
Udaipur Murder : आठ घंटे बाद उठाया शव, 31 लाख मुआवजा तय, एएसआई निलंबित
Udaipur Murder : आठ घंटे बाद उठाया शव, 31 लाख मुआवजा तय, एएसआई निलंबित
पुलिस ने दोनों आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को राजसमंद जिले के भीम में दबोच लिया, जिन्हें देर रात उदयपुर लाया गया। घटना के बाद एसपी ने धानमंडी थाने के एएसआइ भंवरलाल को निलम्बित कर दिया है। इधर, राज्य सरकार ने एडीजी श्रीनिवास जंगा और दिनेश एमएन को उदयपुर भेजा है।
आरोपियों ने दोपहर को सेक्टर-14 गोवर्धनविलास निवासी कन्हैयालाल (45) पुत्र रूपजी तेली की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवाया।

उदयपुर शहर के धानमण्डी, घण्टाघर, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भूपालपूरा, सविना पुलिस थाना क्षेत्रों में आगामी आदेश तक लगाए गए कर्फ्यू के दौरान आयोजित होने वाली परीक्षाओं के परीक्षार्थी एवं परीक्षा आयोजन में नियुक्त स्टाफ के लिए छूट रहेगी। इसी प्रकार से अखबार वितरण में लगे हॉकर्स को भी अखबार वितरण कार्य के लिए कर्फ्यू के प्रावधानों से छूट दी गई है।
एडीजी ए.टी.एस. एवं एसओजी की अध्यक्षता में एसआईटी गठित
उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या की घटना की जाँच के लिए एडीजी एसओजी अशोक राठौर की अध्यक्षता में चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया हैं ।इस संबंध में विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं। विशेष अनुसंधान दल अति. महानिदेशक पुलिस, ए.टी.एस. एवं एस.ओ.जी., राजस्थान के पर्यवेक्षण में कार्य करेगा। प्रफुल कुमार, महानिरीक्षक पुलिस, ए.टी.एस. (SIT प्रभारी), गौरव यादव, पुलिस अधीक्षक, एस.ओ.जी., गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, अति. पुलिस अधीक्षक, सी.आई.डी. अपराध शाखा, उदयपुर एवं श्री अनंत कुमार, अति. पुलिस अधीक्षक, ए.टी.एस., उदयपुर (अनुसंधान अधिकारी)एसआईटी के सदस्य होंगे। एसआईटी घटना के सभी पहुलुओं की बारीकी से जाँच कर रिपोर्ट शीघ्र राज्य सरकार को देगी।
Udaipur Murder : आठ घंटे बाद उठाया शव, 31 लाख मुआवजा तय, एएसआई निलंबित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी की'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीTET घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, शिंदे गुट के विधायक अब्दुल सत्तार की बेटियों के नाम आए सामने, शिवसेना ने बोला हमला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.