scriptफ्लाईओवर का निर्माण साइडों की सडक़ तोड़ रही टांग | udaipur nagar nigam | Patrika News

फ्लाईओवर का निर्माण साइडों की सडक़ तोड़ रही टांग

locationउदयपुरPublished: Sep 17, 2021 09:28:51 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

फ्लाईओवर का निर्माण साइडों की सडक़ तोड़ रही टांग

फ्लाईओवर का निर्माण साइडों की सडक़ तोड़ रही टांग

फ्लाईओवर का निर्माण साइडों की सडक़ तोड़ रही टांग

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
कुम्हारों का भट्टा से लेकर सेवाश्रम पुलिया के बीच बन रहे फ्लाईओवर के दौरान साइड रोड पूरी तरह से टूट गई। यातायात के भारी दबाव के बीच जगह-जगह गड्ढे होने से वाहनों को निकलना भी दूभर हो रहा है। बारिश में मिट्टी फिसलन के कारण कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। क्षेत्रीय पार्षद दीपिका चौधरी द्वारा अधिकारियों को बार-बार कहने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही।
पार्षद का कहना है कि ओवरब्रिज निर्माण के साथ ही ठेकेदार को दोनों तरफ की सर्विस रोड बनाने की जिम्मेदारी थी लेकिन लापरवाही बरतते हुए उसने रोड का निर्माण नहीं करवाया। कुम्हारों का भट्टा व सेवाश्रम पर दोनों ही जगहों पर सर्विस रोड पूरी तरह से टूट गई। लोग दुर्घटनाग्रस्त होने के साथ ही कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो रहे है।

ठेकेदार नियमों की नहीं कर रहा पालना
पार्षद का कहना है कि किसी भी फ्लाईओवर के निर्माण के साथ ही लंबे समय तक काम चलने पर साइड की रोड पर यातायात बाधित नहीं हो, इसके लिए सुरक्षित सडक़ की पूरी जिम्मेदारी ठेकेदार की है। कुम्हारों को भट्टा व सेवाश्रम पर सडक़ पूरी तरह से टूट चुकी है। कहने पर ठेकेदार सिर्फ वहां पर कंकड़ मिट्टी डालकर भरपाई कर रहा है जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे है। इसके अलावा ओवरब्रिज के निर्माण के बाद यातायात के लिए नियमों के अनुसार जितनी सडक़ छोड़ रखी है वो नाकाफी है जिससे पल-पल में जाम लग रहा है। पार्षद ने जिन स्थानों पर पिलर पर कार्य चल रहा है वहां सुरक्षा की दृष्टि से वहीं पर मार्ग संकरा करने के लिए अधिकारियों से पाबंद करने की मांग की है।
————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो