scriptजहां कटारिया का विरोध हुआ वहां पहुंच गई टीमें, लोगों से चर्चा कर समस्या के तकनीकी पेच जाने | Udaipur Nagarnigam and Uit Team Visits Ward 4 | Patrika News

जहां कटारिया का विरोध हुआ वहां पहुंच गई टीमें, लोगों से चर्चा कर समस्या के तकनीकी पेच जाने

locationउदयपुरPublished: Apr 03, 2018 02:37:01 pm

Submitted by:

madhulika singh

यूआईटी व नगर निगम टीमों ने ली जानकारी, नगर विकास प्रन्यास अध्यक्ष भी पहुंचे

WARD VISIT
मुकेश ह‍िंंगड़/उदयपुर. गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के रविवार को वार्ड वार दौरे में समस्याओं को लेकर सामने आए विरोध के बाद सोमवार को यूआईटी और नगर निगम की टीमें मौके पर पहुंची। टीमों ने वहां लोगों से चर्चा कर उनकी समस्या के तकनीकी पेच जाने। यूआईटी चेयरमैन रवीन्द्र श्रीमाली स्वयं ने चिराग कॉम्पलेक्स क्षेत्र व पास की कॉलोनियों में मौके देखे और लोगों से चर्चा की। चिराग कॉम्पलेक्स में सतोरिए नाले को चौड़ा करने की लोगों ने मांग उठाई। बाद में टीम ने वहां कॉलेज संचालक और लोगों से चर्चा की। यूआईटी ने इसकी तकनीकी रिपोर्ट तैयार करने की बात की।

माली कॉलोनी भी पहुंचे
टीम ने माली कॉलोनी में डे्रनेज समस्या देखी, वहां सामने आया कि पानी की निकासी नहीं होने से परेशानी हो रही है। सुझाव दिया गया कि सरस्वती नगर होकर सौ फीट तक आधा नाला बना हुआ है वहां तक पाइप के जरिए लाइन डाली जाए। इस दौरान यूआईटी के एसई संजीव शर्मा, नगर निगम के एक्सईएन मनीष अरोड़ा आदि साथ थे।
READ MORE : शिकायत के बाद उपअधीक्षक के खिलाफ हुई जांच, पशु चिकित्सक की कार में भराया मृत मवेशी का मामला


कटारिया का मैं क्या करुं, बोलना अफसोसजनक है
पीसीसी सचिव पंकज कुमार शर्मा ने कटारिया के वार्ड दौरे के दौरान लोगों को झल्लाते हुए मंै क्या करुं कहने को अफसोसजनक बताया है। शर्मा ने कहा कि कटारिया शायद यह भूल रहे हैं कि वे उस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसने राजस्थान को सत्रह वर्ष तक एक संवेदनशील और कर्मठ मुख्यमंत्री दिया। चुनाव नजदीक आते ही कटारिया को उदयपुर की समस्याओं के समाधान की सुध आई और जब समस्याएं सामने आई तो जनता से इस अंदाज में बात कर ठीक नहीं कर रहे हैंं।

कटारिया का दौरा फ्लॉप शो
शिवनगर (न्यू राजेन्द्र नगर) विकास समिति के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, मंत्री भगवती लाल मिण्डा व पदाधिकारियों ने गृहमंत्री के वार्ड 40 के दौरे को फ्लॉप शो बताया। उन्होंने कहा कि उन्होंने पल्ला झाड़ लिया और सिर्फ मालाएं पहनने में ही व्यस्तता दिखाई। समिति ने कहा कि कटारिया के सामने यूआईटी और नगर निगम अपने क्षेत्राधिकार नहीं होने की बात कर रहे थे जबकि इलाका विधानसभा क्षेत्र में आता है। समिति ने पार्षद राकेश पोरवाल के लिए कहा कि उनका रवैया भी असहयोगात्मक रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो