scriptVIDEO : महाप्रबंधक ने किया सिटी स्टेशन का निरीक्षण | udaipur news | Patrika News

VIDEO : महाप्रबंधक ने किया सिटी स्टेशन का निरीक्षण

locationउदयपुरPublished: May 21, 2019 12:02:45 am

Submitted by:

Dhirendra

– स्टेशन को दिया 25 हजार का ईनाम

UDAIPUR

VIDEO : महाप्रबंधक ने किया सिटी स्टेशन का निरीक्षण

धीरेंद्र् जोशी/उदयपुर. उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंध ने उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्टेशन की सफाई व्यवस्था से प्रभावित होकर स्टेशन और कर्मचारियों को 25 हजार का ईनाम देने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने आचार संहिता की बात कहते हुए मीडिया से दूरी बनाए रखी।
उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंध राजेश तिवारी सुबह उदयपुर पहुंचे। उनके साथ अजमेर मंडल के प्रबंधक और अन्य अधिकारी भी थे। सुबह करीब 11 बजे उन्होंने निरीक्षण शुरू किया। सेकंड इंट्री, बुकिंग विंडो, चार नंबर प्लेट फार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, पार्र्किंग, गार्ड और टीटी रेस्ट हाउस सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी।
स्काउट गाइड से ली जानकारी
सिटी स्टेशन की बुकिंग विंडो के समीप स्टाल लगाकर बैठे स्काउट गाइड के बच्चों से महाप्रबंधक ने जानकारी ली। ये बच्चे उत्तर-पश्चिम रेलवे की ओर से डवलप किए गए एप की जानकारी ली।
एक घंटे का निरीक्षण और फिर भ्रमण
अधिकारी ने रेलवे स्टेशन पर आने के बाद अन्य अधिकारियों से चर्चा की और करीब एक घंटे का निरीक्षण किया। सिटी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद उन्हें क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान का भी निरीक्षण करना था। लेकिन वे वहां नहीं गए और सिटी पैलेस, लैक पैलेस आदि स्थलों के लिए निकल गए। इसके बाद महाप्रबंधक नाथद्वारा और एकलिंगजी भी गए।
ये अधिकारी रहे मौजूद
महाप्रबंधक के निरीक्षण के दौरान अजमेर मंडल के प्रबंधक राकेश कश्यप, मंडल वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल अभियंता, रेलवे सुरक्षा बल कमांडेंट, क्षेत्रीय अधिकारी मुकेश श्रीवास्तव, स्टेशन अधीक्षक मुकेश जोशी, अन्य सभी विभागों के विभागाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में अधिकारी लेगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो