उदयपुर में भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

उदयपुर में भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

Mukesh Hingar | Publish: Jun, 05 2019 10:55:39 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

Earthquake

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. शहर में बुधवार की रात को भूकंप के झटके महसूस हुए। शहर में अलग-अलग स्थानों पर लोग झटका महसूस करते ही घरों से बाहर निकल गए। कई स्थानों पर लोगों को एकाएक महसूस हुआ कि भूकंप आया। शहर में जगह-जगह पर भूकंप का असर सामने आया, लोग खाना खाते हुए और घर में टीवी देखते हुए भूकंप को महसूस किया। बहुमंजिला इमारतों में भी लोग एकाएक अपने ऑफिस व घर से बाहर निकले। रात करीब 10.33 बजे भूकंप के झटके महसूस हुए। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी भूकंप के झटके महससू हुए। आयड़, गोवर्धन विलास, दुर्गानर्सरी रोड, अशोकनगर सहित शहर के कई इलाकों व आसपास के गांवों में भूकंप के झटके महसूस किए गए। प्रदेश के सिरोही, आबूरोड, सुमेरपुर सहित कई इलाकों में भूकंप की सूचना है।
गांवों गर्मी के चलते अधिकांश लोग घरों की छत पर व बाहर टहल रहे थे। जबकि कुछ सोने की तैयारी में थे। तभी भूकंप के झटके महसूस किए गए। कुछ जगहों पर ऐसे झटके दो बार महसूस किए गए। दीवारों में कम्पन्न होने से लोग घरों से बाहर निकल आए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned