पीएम मोदी जाते-जाते गुलाबचंद कटारिया को एक तरफ ले गए, बोला ऐसा की कटारिया ने....

पीएम मोदी जाते-जाते गुलाबचंद कटारिया को एक तरफ ले गए, बोला ऐसा की कटारिया ने....

Mukesh Hingar | Publish: Apr, 23 2019 09:16:06 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 09:16:07 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

LOKSABHA ELECON 2019

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उदयपुर की सभा समाप्त होने के बाद जैसे ही वे जाने लगे कि मंच के पीछे नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को एक तरफ ले गए। मोदी को मंच से पीछे गाड़ी तक छोडऩे आए नेता भी सन्न रह गए कि पीएम मोदी कटारिया को कहां ले जा रहे है। कटारिया को मंच के पीछे की तरफ ले गए और मोदी ने कटारिया के साथ करीब 7 से 8 मिनट तक बातचीत की। सूत्रों के अनुसार सीधे तौर पर मोदी ने कटारिया के कान में मंत्र देते हुए राजस्थान की सीटों को लेकर जानकारी लेते हुए कई निर्देश भी दिए। बताते है कि मोदी जैसे ही रेलवे ट्रेनिंग के लिए रवाना हुए कि उन्होंने कटारिया को एक तरफ किया और उनसे चर्चा शुरू की, करीब 7 मिनट तक पहले तो कटारिया ने मोदी को राजस्थान का फीडबैक दिया और बाद में मोदी ने भी कई बातें पूछी जिनका कटारिया जवाब देते गए, बाद में मोदी ने कटारिया को प्रदेश की सीटों को लेकर निर्देश भी दिए। मोदी के सभा स्थल से रवाना होने के बाद कटारिया ने भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर के साथ करीब 10 मिनट तक चर्चा की। मोदी के कटारिया के सामने जो बोल बोले उसका असर था कि कटारिया ने जैसे ही प्रत्याशी और अन्य पदाधिकारी रवाना होने लगे तो उनको रोक लिया। सभा स्थल के पीछे ही कटारिया ने भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा, दीयाकुमारी, उदयपुर, राजसमंद, बांसवाड़ा व डूंगरपुर जिले से आए पदाधिकारी, विधायकों व अन्य पदाधिकारियों की बैठक ली, कटारिया ने मतदान तक की रणनीति पर अपनी बात रखी, वैसे यह कयास लगाए गए कि मोदी से जो बातचीत हुई उसी के अनुसार कटारिया ने भी अपनी बात सबके समक्ष रख। रात को कटारिया से पत्रिका संवाददाता ने पूछा कि मोदीजी क्या बोलकर गए तो कटारिया बोले वो तो मै आपको नहीं बता सकता हूं...।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned