शनिवार को न उदयपुर बंद, न भारत

शनिवार को न उदयपुर बंद, न भारत

Mukesh Hingar | Publish: Feb, 15 2019 11:16:46 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2019 11:17:50 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

- आतंकी हमले का विरोध

उदयपुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद होने के बाद देश में शहीदों को नमन किया जा रहा है और लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा भी है लेकिन सोशल मीडिया पर एक संदेश चल रहा है कि शनिवार को भारत बंद है, उदयपुर में भी इस प्रकार के संदेश चल रहे है। पत्रिका कार्यालय में भी लोगों के कई फोन आए कि शनिवार को उदयपुर बंद है लेकिन पत्रिका ने कुछ संगठनों से बात की तो बोले कि ऐसा कोई बंद आयोजित नहीं किया है। बजरंग सेना मेवाड़ के संस्थापक कमलेन्द्रसिंह पंवार ने कहा कि संगठन ने भी ऐसी कोई घोषणा नहीं की बस सोशल मीडिया पर चल रहा है। सोशल मीडिया पर शनिवार को भारत बंद का ऐलान किया गया है, साथ ही उस मैसेज को अधिक से अधिक वायरल करने की अपील भी की गई है।
--
यह है वायरल मैसेज
ना किसी पार्टी के लिए ना किसी दल के लिए।ए देश के उन सीआरपीएफ जवानों के लिए 16 फरवरी पूरा भारत बंद रहेगा। कितनी दु:ख की बात है कि जिस देश में इतनी सारी पार्टियांए इतने सारे नेता के रहने के बाद भी हमेशा आतंकी हमले होते हैं। आज हमारे 42 जवानों को आतंकी ने पीठ पीछे वार किया। आज हमारे देश के जनता नेता छोटी-छोटी बातों पर धरने पर बैठ जाते है तो आज उन शहीद जवानों के लिए क्यों नहीं। उन मात-पिता के लिए क्यों नहीं जिन्होंने अपना बेटा खोया है, उन बहनों के लिए क्यों नहीं, जिन्होंने अपना भाई-खोया है। हम सभी देशवासी शनिवार 16 फरवरी को कोई काम नही करेंगे और सरकार से गुहार करते हैं कि हमें बादला चाहिए। उसके लिए कल पूरा देश बंद रहेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned