scriptसीवर का गंदा पानी तो कैसे पिए साहब | udaipur phed news | Patrika News

सीवर का गंदा पानी तो कैसे पिए साहब

locationउदयपुरPublished: Jun 22, 2021 03:14:17 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

सीवर का गंदा पानी तो कैसे पिए साहब

सीवर का गंदा पानी तो कैसे पिए साहब

सीवर का गंदा पानी तो कैसे पिए साहब

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
शहर के अंदरुनी इलाके में सीवर लाइन का कार्य होने के बाद पिछले 15 से 20 दिनों लगातार पेयजल में दुर्गन्ध आ रही है। मटमैले कलर के पानी में मिट्टी के कण आ रहे हैं, जिससे क्षेत्रवासी परेशान है।भट्टियानी चौहट्टा, घाणेराव की घाटी, कलश मार्ग, जडिय़ों की ओल, जगदीश चौक, लालघाट, घंटाघर व आदि क्षेत्रों में 15-20 दिनों से खराब पानी आने से लोगों को परेशानी हो रही है है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि पानी मे बदबू के साथ ही मिट्टी आ रही है। किसी बर्तन में पानी भरने के बाद पेंदे में मिट्टी आदि जम रहे हंै।
कहते हैं क्षेत्रवासी
करीब 10-12 दिन से नल में सीवरेज का पानी आ रहा है। पानी पूरी तरह से मटमैला होने के साथ ही पीने योग्य नहीं है। बर्तन में भी पानी भरने पर पेंदे में पीला रंग जमा हो रहा है। पानी की पाइप लाइन में कहीं न कहीं सीवर का पाइप मिल रहा है। पाइप लाइन की जांच में ही खुलासा हो पाएगा।
प्रकाश सोनी, कलश मार्ग

पिछले 20 दिनों से पीने के पानी में सीवरेज का पानी मिल रहा है। पानी पीने युक्त नहीं है। इसमें गंध आ रही है, फिटकरी डालकर साफ करने के बावजूद साफ नहीं हो रहा है। पानी में क्लोरिन व फिटकरी नहीं है। विभाग को भी शिकायत की लेकिन समाधान नहीं निकला।
कैलाश कसेरा, कलश मार्ग

कई दिनों से कलश मार्ग में पानी खराब आ रहा है। बर्तन में पानी भरते ही उसमें कीट जम जाता है। पानी काला व पीने रंग का आ रहा है। अभी पानी पीने योग्य भी नहीं है। इसमें बीमारी का खतरा है।
विष्णु अरोड़ा

मॉनिटरिंग समय-समय पर मॉनटरिंग करते है, ऐसी किसी तरह की दिक्कत है तो उन्हें दिखाते है।
ललित नागौरी, एईएन, पीएचइडी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो