मेहनत और फिटनेस ने बनाया विजेता
- पाई स्कूल ओलम्पिक के हजारों विजेताओं ने पाए पुरस्कार

 

उदयपुर . राजस्थान पत्रिका की शैक्षणिक इकाई पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तत्वावधान में और हिन्दुस्तान जिंक के सहयोग से आयोजित स्कूल पाई ओल िपक विजेताओं का स मान शनिवार को निगम स्थित सु ााडि़या रंगमंच पर हुआ।

इस दौरान लेकसिटी के अलावा राजसमंद, नाथद्वारा के १३० से अधिक निजी और सरकारी स्कूलों के ५ हजार से ज्यादा प्रतिभागी खिलाडि़यों को हजारों मैडल्स सहित सह ाागिता प्रमाण पत्र और सर्वाधिक खेलों में प्रतिनिधित्व करने वाले स्कूल सहित ग्रेडिंग सिस्टम के आधार पर सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले को सुपर स्कूल स्पेशल ट्रॉफी दी गई। पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी स्कूलों के खेल प्रतिभागियों ने दूसरे स्कूल के होनहार खिलाडि़यों का तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया।

पुरस्कार लेने पैदल आए पीपलिया के बच्चे

ोल के प्रति जोश और जुनून के जज्बे की मिसाल पिपलिया गांव के बच्चों ने उस समय प्रस्तुत कीं, जब वे स ाी गांव से उदयपुर तक बस सेवा नहीं होने की दशा में करीब २५ किलोमीटर दूर से पैदल चलकर पुरस्कार लेने पहुंचे। बता दें, गत वर्ष ाी यहां से बच्चे पुरस्कृत होने के लिए पैदल पहुंचे थे।

इसके साथ ही हर स्कूल के टीम लीडर्स, कोच व स्पोट्र्स ऑफिशियल्स को ाी स मानित किया गया। इस ाास मौके पर बच्चों सहित परिजनों और मित्रों ने स मान समारोह की ढेर यादें मोबाइल कैमरों से सहेजी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned