scriptफिल्मी स्टाइल में पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़े एटीएम लूट के तीन संदिग्ध आरोपी | Udaipur Police Arrested ATM Loot Accused | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़े एटीएम लूट के तीन संदिग्ध आरोपी

locationउदयपुरPublished: Aug 09, 2019 07:20:19 pm

Submitted by:

madhulika singh

– छिंदवाड़ा Chindwara के जूनारदेव थाना पुलिस ले गए आरोपियों को, पुलिस ने रोड जाम किया, दुर्घटना कर आरोपियों को पकड़ा

Arrested

Arrested

उदयपुर. पुलिस की स्पेशल टीम व प्रतापनगर थाना पुलिस pratapnagar police ने गुरुवार शाम को फिल्मी स्टाइल से एटीएम लूट ATM loot के तीन संदिग्ध आरोपियों को धरदबोचा। पुलिस udaipur Police ने इस ऑपरेशन में पहले आरोपियों की गाड़ी को प्रतापनगर चौराहे को जाम लगाकर उसमें फांसा। बाद में पीछे से सिविल में कुछ पुलिसकर्मियों ने आरोपियों की गाड़ी को जान-बूझकर गाड़ी टक्कर मारी ताकि दुर्घटना के बहाने बातचीत कर उन्हें पकड़ सके। पूछताछ व तलाशी के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा chindwara के जूनारदेव थाना पुलिस के सुपुर्द किया। आशंका है कि आरोपी वहां से एक एटीएम को गैस कटर से काटकर 18 लाख रुपए लूट ले गए थे। जूनारदेव थाना पुलिस अब उनसे पूछताछ करेगी।
पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई को जबलपुर आईजी ने तीन संदिग्ध एटीएम चोरों के मंगलवाड़ से उदयपुर की तरफ आने की सूचना दी। आईजी ने उन्हें गाड़ी नम्बर व आरोपियों का हुलिया बताया। एचआर नम्बर की ब्ल्यू कलर की बोलेना कार की सूचना पर देकर एसपी ने स्पेशल टीम प्रभारी गोवर्धनसिंह भाटी व प्रतापनगर थानाधिकारी विवेकसिंह को पकडऩे के आदेश दिए। गाड़ी में हरियाणा Haryana के नूह जिले के आदतन अपराधी की सूचना होने से पुलिस को आरोपियों द्वारा फायरिंग की पूरी आशंका थी। पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में उन्हें धरदबोचा।
जाम लगाया, एक गाड़ी पीछे रही

पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए प्रतापनगर चौराहे पर जाम लगा दिया वहीं विद्यापीठ कॉलेज के निकट स्पेशल टीम सादे वस्त्रों में एक गाड़ी रही। आरोपियों की कार आगे निकलते ही स्पेशल टीम गाड़ी लेकर उनके पीछे लग गई। फायरिंग की आशंका के चलते पुलिस ने उनके पास जाकर उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट की बात के बहाने पुलिस ने नीचे उतरी तभी सामने से प्रतापनगर थानापुलिस का जाप्ता आ गया और उन्हें धरदबोचा। पूछताछ के बाद आरोपी गुलपाड़ा सीकरी भरतपुर निवासी ताहिर (24) पुत्र जैकब खां,उठावल हथिन पलवल हरियाणा निवासी साकिब (20) पुुत्र नसरुद्दीन व साबिर (30) पुत्र नसरुद्दीन को छिंदवाड़ा पुलिस अपने साथ ले गई। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर जाम के अलावा लोगों की भीड़ जमा हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो