बलात्कार मामले में अब ऑडियो वायरल, पूरे गांव में चर्चा, पुलिस जुटी जांच में

बलात्कार मामले में अब ऑडियो वायरल, पूरे गांव में चर्चा, पुलिस जुटी जांच में

Madhulika Singh | Updated: 26 May 2019, 03:31:57 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

बंदी बनाकर बार डांसर बनाने एवं सामूहिक बलात्कार करने का आरोप

उदयपुर. खेरोदा थाने में 19 जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज होने के दूसरे ही दिन शनिवार को एक ग्रामीण ने इस प्रकरण में समझौता वार्ता का ऑडियो वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता के शीघ्र ही कोर्ट में बयान करवाने के साथ ही ऑडियो के संबंध में भी जांच की जाएगी।

पीडि़ता ने भोपाखेड़ा खेरोदा निवासी रामलाल भाट सहित 19 आरोपियों के विरुद्ध अपहरण, बलात्कार व जबरन बार डांसर बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। वायरल हुए ऑडियो में मामले में निपटारा संबंधी बातचीत है, जिस पर पूरे गांव में चर्चा है। पुलिस भी वायरल ऑडियो की जांच कर रही है। गौरतलब है कि युवती ने ग्रामीणों पर आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसे जबरन कलवल निवासी जमना लाल सेन के साथ भेज दिया। पीडि़ता ने आरोपी व उसके साथियों पर नासिक में बंदी बनाकर बार डांसर बनाने एवं सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया।

पीडि़ता के बयान पर 19 जनों के खिलाफ बंधक बनाने व बलात्कार का मामला दर्ज किया है। 164 के बयान भी शीघ्र करवाए जाएंगे। - लाखन सिंह मीणा, उपाधीक्षक वल्लभनगर

------


हनी ट्रेप करने वाली महिला से फोटोग्राफ बरामद

पेट्रोल पम्प संचालक को हनी ट्रेप कर ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला से पुलिस को व्यवसायी के सिर्फ फोटोग्राफ मिले हैं। पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर महिला को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी माली कॉलोनी निवासी वंदना पत्नी अमित ठाकुर व मीरा कॉलोनी, आयड़ हाल मिराज मल्हार अपार्टमेंट न्यू भूपालपुरा निवासी मंजू पत्नी घनश्याम सोनी ने पेट्रोल पम्प संचालक सुरेन्द्र नाहर को वीडियो बनाना बताते हुए उसे ब्लैकमेल किया था। पुलिस ने वंदना ठाकुर का रिमांड दो दिन बढ़ाते हुए उससे व्यवसायी के फोटोग्राफ बरामद किए। गौरतलब है कि दोनों महिलाओं ने पेट्रोल पम्प संचालक को कोल्ड ड्रिंक्स में कुछ मिलाकर पिलाया और बाद में उसे ब्लैकमेल किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned