scriptरात में केबिन लगाया, सुबह श्रीगणेश, शाम को जब्त किया | udaipur-rajasthan-nagar nigam-smart city udaipur-news | Patrika News

रात में केबिन लगाया, सुबह श्रीगणेश, शाम को जब्त किया

locationउदयपुरPublished: Feb 22, 2019 09:32:30 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

नगर निगम की कार्रवाई

udaipur

रात में केबिन लगाया, सुबह पूजा कर श्रीगणेश, थोड़ी देर में जब्त किया

उदयपुर. पूला स्थित मुख्य रोड के किनारे एक केबिन लगा दिया गया था, केबिन का शुभारंभ की शुक्रवार की सुबह किया गया था और शाम को नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए केबिन को जब्त कर लिया। हुआ ऐसा कि नगर निगम को शिकायत मिली कि फतहपुरा चौराहा से आर.के. सर्कल रोड पर पूला में स्थित नागरिक आपदा केन्द्र के सामने की तरफ रोड किनारे एक केबिन दो दिन पहले रात में किसी ने लगा दिया था, निगम की टीम ने मौका देखा तो केबिन मिला था, निगम ने उसे जब्त करने के लिए शुक्रवार का समय तय किया। निगम की टीम वहां पहुंची और केबिन को जब्त कर लिया, बताते है कि जब्त से कुछ समय पहले ही केबिन चलाने वाले उसका श्रीगणेश किया था।
पुलवामा आतंकी हमले के बाद इस शहर में डस्‍ट बीन पर लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के स्टीकर

सेक्टर 11 में सेटबैक में निर्माण तोड़ा
निगम आयुक्त ओपी बुनकर ने बताया कि हिरणमगरी सेक्टर 11 में सेटबैक में किए निर्माण को भी टीम ने तुड़वाया। बुनकर ने बताया कि वहां नरेश जैन नामक व्यक्ति ने मकान में सेटबैक के क्षेत्र में निर्माण कर दिया था, तीन नोटिस दिए लेकिन उसका जवाब नहीं दिया था, निगम ने विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद शुक्रवार को उस निर्माण को तोड़ दिया। दोनों स्थानों पर टीम में सहायक राजस्व अधिकारी मोहित अग्निहोत्री व राहुल मीणा व सुरक्षाकर्मी साथ थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो