scriptविधिक खेलकूद में खिलाडिय़ों ने मनवाया लोहा | udaipur sports | Patrika News
उदयपुर

विधिक खेलकूद में खिलाडिय़ों ने मनवाया लोहा

udaipur sports 17 ब्लॉक के कुल 863 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया

उदयपुरSep 19, 2019 / 02:47 am

Sushil Kumar Singh

विधिक खेलकूद में खिलाडिय़ों ने मनवाया लोहा

विधिक खेलकूद में खिलाडिय़ों ने मनवाया लोहा

उदयपुर. udaipur sports भंडारी दर्शक मंडप में हुई जिला स्तरीय विधिक खेलकूद प्रतियोगिता jila vidhik pradhikaran में खिलाडिय़ों ने दमखम के बूते मैदान जीता। जिले के कुल 17 ब्लॉक से आए कुल 863 खिलाडिय़ों ने इसमें हिस्सा लिया, जिनमें से 284 छात्रा खिलाड़ी भी शामिल है। इससे पहले जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक विद्यालय व संत तरेसा उमावि पुष्पगिरी के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता समारोह की अध्यक्षता जिला एवं अपर न्यायाधीश रिद्धिमा शर्मा ने की। साथ ही जिला विधिक प्रतियोगिता की घोषणा की। बतौर अतिथि संयुक्त निदेशक शिवजी गौड़ ने खिलाडिय़ों को खेल भावना की शपथ दिलाई। ललित कुमार दक, लक्ष्मण सालवी, संयोजक एडीईओ कपिला कंठालिया एवं अन्य ने विचार व्यक्त किए। समापन समारोह में जिला एवं सेशन न्यायाधीश रवींद्र कुमार माहेश्वरी ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। वालीबॉल में बडग़ांव विजेताइधर, प्रतियोगिता के दौरान वालीबॉल में राउमावि बडग़ांव ने सेंट एंथनी बलीचा को हराकर विजेता का खिताब जीता। संस्था प्रधान सीमा आमेटा ने टीम को बधाई दी। इससे पहले भी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में बडग़ांव टीम लोहा मनवा चुकी है।
छठे दिन शातिरों के बीच हुए कड़े मुकाबले
चेस इन लेकसिटी की मेजबानी में बुद्धिबल सेवा संस्थान, ऑल राजपुताना शतरंज संघ, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ, विश्व शतरंज महासंघ के तत्वावधान में ऑरबिट रेसोर्ट, न्यु भोपालपुरा में चल रही लेकसिटी इन्टरनेशनल ओपन ग्रेंडमास्टर शतरंज प्रतियोगिता के छठे दिन शातिरों के बीच कड़े मुकाबले हुए। अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि प्रतियोगिता में भारत के अलावा आर्मीनिया, बांग्लादेष, चिली, इजिप्ट, ईरान, नेपाल, रूस, सिंगापुर, श्रीलंका, स्लोवाकिया, अमेरिका, मालदीव जैसे देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। –
बैडमिंटन में आट्र्स कॉलेज विजेता
अनुष्का विधि महाविद्यालय की मेजबानी में हुई सुविवि अंतर महाविद्यालयी बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले के महिला वर्ग में आटर््स कॉलेज विजेता रहा, जबकि पुरुष प्रतियोगिता में कॉलेज को उपविजेता का खिताब मिला। सहायक शारीरिक हेमराज सिंह चौधरी ने बताया कि महिला वर्ग में आटर््स कॉलेज ने वाणिज्य महाविद्यालय को सीधे सेटों में 2-0 से परास्त किया। udaipur sports महिला वर्ग में कला महाविद्यालय की युक्ति राठौड़ को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो